Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दियरांचल में बरामद हुई 16 लाख की क्रेजी रोमियो

रेवती (बलिया)। पुलिस व स्वाट पुलिस टीम बलिया द्वारा थाना क्षेत्र के गोपालनगर दियरांचल से घाघरा उस पार बिहार भेजने के लिए डीसीएम गाड़ी से सड़क पर उतार रहे दिल्ली निर्मित 180 एमएल की 19200 शीशी लगभग 400 पेटी क्रेजी रोमियो विस्की शराब कीमत 16 लाख सहित एक डीसीएम, एक ट्रैक्टर व एक बाईक को बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस के आने की भनक लगते ही मौके से चालक व अन्य फरार हो गए। पुलिस द्वारा पांच लोगों के खिलाफ़ प्राथमिक दर्ज कर मामलें की जांच की जा रही है।



पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ के निर्देश तथा सीओ बैरिया उमेश यादव के निर्देशन में अवैध शराब के खिलाफ़ चलाई जा रहे अभियान के अंतर्गत मुखबीर से सूचना मिलने पर एस एच ओ राकेश सिंह, स्वाट टीम बलिया के प्रभारी विनित राय द्वारा संयुक्त रूप से एस आई परमानंद त्रिपाठी, एस आई अखिलेश मौर्य आदि पुलिस फोर्स के साथ सोमवार को सुबह गोपालनगर दियरांचल में औचक छापामारी की गई। गोपालनगर में सड़क के किनारे डी सी एम गाड़ी से शराब की पेटी उतार कर ट्रैक्टर से घाघरा घाट ले जाने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच पुलिस के आने की भनक लगते ही मौके पर चालक सहित अन्य लोग फरार हो गये। पुलिस द्वारा शराब के कारोबार में लिप्त सुरेश यादव, लल्लन यादव, भोला राम, जयनारायण, गोपालनगर व विजय पासवान दतहाँ पांच लोगों के खिलाफ़ प्राथमिक दर्ज कर मामलें की जांच की जा रही है ।

एसपी ने किया थाने का औचक निरीक्षण

रेवती (बलिया)। आचार संहिता के अनुपालन के मद्देनजर क्षेत्र भ्रमण पर निकले पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने स्थानीय थाना का औचक निरीक्षण किया । उन्होंने गोपालनगर दियरांचल में सोमवार की सुबह बरामद की गई 400 पेटी शराब के संबंध में जानकारी प्राप्त की तथा बरामदगी के लिए पुलिस टीम की प्रसंसा की । उन्होंने आचार संहिता के अनुपालन में अपराध के नियंत्रण व अपराधियों के खिलाफ़ लगातार कार्यवाही करते रहने हेतू निर्देशित किया । थाना स्तर पर 107/116 ,गुन्डा एक्ट के तहत की गई कार्यवाही के संबंध में आवश्य निर्देश दिया । इस अवसर पर सी ओ बैरिया उमेश यादव,एस एच ओ राकेश सिंह,एस आई परमानंद त्रिपाठी आदि उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट अनिल केसरी

No comments