Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चैयरमेन बनवाने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने लिया 2.17 करोड़, एफआईआर



नई दिल्ली। तेलंगाना में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि कुल नौ लोगों ने दंपति के साथ 2.17 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है, जिसमे भाजपा के महासचिव का नाम भी शामिल है। पुलिस ने इस बाबत सीआरपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपियों में भाजपा महासचिव के अलावा कृष्ण किशोर, ईश्वर रेड्डी, रामचंद्र रेड्डी, गजूला हनुमंत राव, समा चंद्रशेखर रेड्डी, बाबा, श्रीकांत, पी मुरलीधर राव और जी श्रीनिवास का नाम शामिल है। धोखाधड़ी का यह मामला 25 मार्च को दर्ज हुआ है।

इन तमाम लोगों के खिलाफ 41 वर्षीय प्रवर रेड्डी ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि नवंबर 2015 में ईश्वर रेड्डी ने दंपति से संपर्क किया था। रेड्डी ने दंपती से कहा कि वह एक व्यक्ति को जानते हैं जिसका नाम कृष्ण किशोर है जोकि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव का बहुत करीबी है। वह चाहें तो किसी को भी सरकारी नौकरी के लिए नामांकित कर सकते हैं। दंपति पैसे देकर नौकरी हासिल करना चाहते थे। जिसके बाद दोबारा रेड्डी जब शिकायतकर्ता के पास पहुंचे तो वह अपने साथ किशोर और रामचंद्र रेड्डी को लेकर पहुंचे थे।

रेड्डी ने इन दोनों के साथ शिकायतकर्ता के पास पहुंचकर उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने का दबाव बनाया। आरोपी ने दंपति के सामने ऑफर लेटर रखा, जिसपर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के हस्ताक्षर थे। जिसके बदले में इन लोगों ने दंपति से 2.17 करोड़ रुपए लिए और भरोसा दिलाया कि वह शिकायतर्ता प्रवर रेड्डी को फार्मा एग्जिल का चेयरमैन बनवाएंगे। पुलिस ने बताया कि बताया कि बाद में शिकायतकर्ता बाद में जब ईश्वर रेड्डी के पास पहुंचे तो इन लोगों ने इसपर कुछ भी करने से इनकार कर दिाय और उनसे मिलने से भी इनकार कर दिया। हम मामले की जांच कर रहे हैं।

No comments