Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

तार-तार हुआ डीएम का फरमान: शराब के पीने से युवक की मौत



बिल्थरारोड/बलिया। होली पर शराबबंदी के प्रशासन के फरमान के बावजूद चौकिया मोड़ पर जमकर शराब की बिक्री हुई और आबकारी विभाग बेखबर बना रहा। जिससे होली के दिन सरल उर्फ यशवंत कुमार (35) निवासी ग्राम एकसार पिपरौली की मौत हो गई। जिससे यहां पर्व की खुशी मातम में बदल गया। वहीं आबकारी विभाग ने अनभिज्ञता जाहिर की।







सरल उर्फ यशवंत अपने तीन भाईयों में सबसे छोटा है और शादी के बावजूद पारिवारिक अनबन के कारण अकेले ही रहता था। गुरूवार को सुबह से ही होली पर शराब की जुगाड़कर जमकर पीया और सुबह नौ बजे चौकिया मोड़ पर शराब दुकान के समीप ही गिर गया। जिसकी थोड़ी देर बाद मौत हो गई। होली पर अधिकांश लोग यहां मस्त थे और सरल को गिरा दिखने के बावजूद लापरवाह बने रहे। बाद में उसे डायल 100 पुलिस की मदद से सीयर सीएचसी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



इधर गांव के प्रधान प्रतिनिधि अब्दुल रहमान व परिजनों के लिखित सूचना दिए जाने के बाद पंचनामा के आधार पर पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। चर्चा है कि होली के दिन अवैध तरीके से शराब बेचने वाले कारोबारियों के दबाव में परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम नहीं करवाया। जिला आबकारी अधिकारी अनुपम राजन ने बताया कि शराब पीने से मौत की कोई घटना संज्ञान में नहीं है।



रिपोर्ट- राममिलन यादव

No comments