Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

दिलफेंक आशिक की सरेआम हुई जूतों से पिटाई


पटना। औरंगाबाद जनपद के देवकुली थाना क्षेत्र अंतर्गत बनतारा पंचायत में एक प्रेमी को प्रेमिका से प्यार करना महंगा पड़ गया। मामला मुखिया के पास पहुंचा, तो मुखिया ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए प्रेमी को पंचायत में ही 50 जूते मारने का फैसला सुनाया। साथ ही ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रेमी की पिटाई की गयी। यही नहीं, प्रेमी पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया। इस दौरान सारे ग्रामीण तमाशबीन बने रहे। प्रेमी को मारने और एक लाख रुपये जुर्माना दिये जाने का फैसला सुनाये जाने की घटना का पंचायती के दौरान ही किसी ने वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

वीडियो के संबंध में बताया जाता है कि यह औरंगाबाद जिले के देवकुंड थाने की बनतारा पंचायत के बनतारा गांव की है। यहां के मुखिया अख्तियार खान ने एक प्रेमी को पचास जूते मारने का फरमान जारी किया। मुखिया के सामने ही लोगों ने प्रेमी की पिटाई भी सैकड़ों लोगों के सामने की। इतना ही नहीं, मुखिया द्वारा लड़के के परिजनों पर एक लाख का आर्थिक दंड भी लगाने की फरमान जारी किया गया। वीडियो के वायरल होने के बाद कई सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने मुखिया समेत पूरे पंचायत के सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 बनतारा गांव के एक युवक ने पास के गांव की एक लड़की से प्रेम करता था। लड़की के परिजनों को जब इसकी भनक मिली, तो उन्होंने पूरे मामले को मुखिया से बताया। इसके बाद मुखिया ने पंचायती करने के बाद 50 जूते मारने और एक लाख रुपये आर्थिक दंड का फैसला सुनाया।




No comments