Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पति से झगड़ा कर पत्नी चढ़ी टावर पर, पुलिस के छूटे पसीने



पटना । मोतिहारी जनपद के केसरिया थाने की मठिया पंचायत के डेरवा गांव में एक विवाहित महिला बिजली के हाई वोल्टेज वाले टावर पर चढ़ गयी और आत्महत्या करने की धमकी देती रहीं। करीब चार घंटे तक पुलिस की मानमनौव्वल के बाद विवाहिता टावर से नीचे उतरी।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह पति राकेश कुमार उर्फ गुड्डू सहनी से झगड़ा होने के बाद महिला घर के पीछे खेत में लगे हाई वोल्टेज वाले बिजली के टावर चढ़ गयी। महिला को बिजली प्रवाहित हो रहे तार वाले टावर पर चढ़ते देख ग्रामीणों का जमावाड़ा लग गया। वहीं, सूचना मिलने पर केसरिया पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को समझाते हुए टावर से उतरने को कहा।  महिला चिल्ला-चिल्ला कर आत्महत्या करने की बात कहने लगीं। केसरिया पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को करीब चार घंटे बाद नीचे उतारा। महिला को नीचे उतारने के बाद पुलिस उसे पकड़ कर थाने ले आयी और पूछताछ के बाद
उसके पति के हवाले कर दिया गया।

ग्रामीणों ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी। होली के एक दिन पहले गुड्डू सहनी भी टावर पर चढ़ कर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। लेकिन, ग्रामीणों के कहने पर वह जल्द ही नीचे उतर आया था। पति को टावर पर चढ़ने के बाद अब उसकी पत्नी ने वही रास्ता अपनाते हुए टावर पर चढ़ गयी।

No comments