Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया के लाल का आईआरएस में चयन


 दुबहड़/ बलिया।  क्षेत्र के सनाथ पांडेय का छपरा ओझा कछुहा निवासी आशुतोष कुमार पांडेय के आईआरएस 2018 में चयन होने पर क्षेत्र के लोगों में प्रसन्नता की लहर व्याप्त है।



 गौरतलब है कि आशुतोष कुमार पांडेय पुत्र अजय कुमार पांडेय का चयन भारतीय राजस्व सेवा के आयकर विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर नियुक्ति हुई है। आशुतोष कुमार पांडेय के पिता अजय कुमार पांडेय बलिया न्यायालय में नोटरी अधिकारी एवं माता आशा पांडेय बलिया स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम में अभिकर्ता के पद पर कार्यरत हैं।

छोटी बहन प्रिया गुवाहाटी से आईआईटी करने के बाद पुणे में मास्टर कार्ड एटीएम में कार्यरत है। दो बहनों से बड़े आशुतोष कुमार पांडेय बलिया स्थित नागाजी सरस्वती शिशु मंदिर से प्राथमिक शिक्षा ग्रहण करने के बाद केंद्रीय विद्यालय बलिया से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की।



पुनः बिट्स पिलानी से बीटेक की डिग्री प्राप्त करने के बाद बेंगलुरु स्थित सैमसंग कंपनी में रिसर्च इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने अपने सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं बहन को देते हुए प्रतियोगी छात्र-छात्राओं को संदेश देते हुए कहा कि आत्मविश्वासी एवं आत्म निर्भर रहते हुए कड़ी मेहनत करने पर किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में  सफलता अवश्य प्राप्त होती है।


रिपोर्ट चिन्मय गुप्ता

No comments