Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पर्चा दाखिला का पांचवा दिनः दो सांसदों समेत 14 ने किया नामाकंन


बलिया। लोक सभा सामान्य निर्वाचन के लिए नामांकन के लिहाज से शुक्रवार का दिन काफी अहम रहा। बलिया लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त और सलेमपुर से बीजेपी उम्मीदवार रविंद्र कुशवाहा ने अपना नामांकन दाखिल किया। इनके अलावा बलिया संसदीय क्षेत्र से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विनोद तिवारी, जनता राज पार्टी से उदय प्रकाश, बहुजन मुक्ति पार्टी से अवधेश वर्मा तथा अखिल भारतीय हिंदू महासभा से मेजर रमेश चंद्र उपाध्याय ने अपना नामांकन भरा।


 जबकि सलेमपुर संसदीय सीट से भाजपा के रविंद्र कुशवाहा, कांग्रेश से डा राजेश मिश्रा, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की पूजा पांडे, हिंदुस्थान निर्माण दल के रामजी प्रताप जिज्ञाशु, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से राजा राम, अखिल भारतीय हिंदू महासभा से विद्या शंकर पांडे, नेशनल डेमोक्रेटिक पीपुल्स पार्टी से रामदेव गुप्त, भारतीय समता समाज पार्टी से कृपा शंकर प्रसाद व निर्दल के रूप में अजीमुल्लाह अंसारी ने अपना नामांकन दाखिल किया।


शुक्रवार को बलिया सीट के लिए छह तथा सलेमपुर सीट के लिए सात नामांकन खरीदे गए नामांकन खरीदे गए। लोकसभा क्षेत्र बलिया के लिए समाजवादी पार्टी के राजीव राय और नीरज शेखर के लिए नामांकन पत्र लिया गया। इनके अलावा कांग्रेस के चंद्रकेश सिंह, पूर्वांचल पीपुल्स पार्टी के राजेश सिंह, भारतीय जनता पार्टी के जन्मेजय प्रजापति के अलावा अभिमन्यु सिंह ने भी नामांकन पत्र लिया नामांकन पत्र लिया। लोकसभा क्षेत्र सलेमपुर के लिए भारतीय प्रभात पार्टी, भारतीय असहाय गरीब बेरोजगार पार्टी तथा पूर्वांचल पीपल्स पार्टी के लिए नामांकन पत्र लिया गया।

By-Ajit Ojha

No comments