Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बीएलओ की तहरीर पर प्रधान के भाई के खिलाफ 420 का मुकदमा दर्ज



मनियर /बलिया। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पनीचा गांव के प्रधान राजेश कुमार वर्मा एवं उनके भाई धर्मेंद्र कुमार वर्मा पुत्र गण सत्यनारायण वर्मा के विरुद्ध मनियर पुलिस ने गांव के ही बी एल ओ चंदा देवी पत्नी गौतम वर्मा भाग संख्या98 व गीता देवी पत्नी भरत दास भाग संख्या 97निवासी गण पनीचा की तहरीर पर धारा 186, 420 ,468 व 31 के तहत मुकदमा दर्ज किया है ।बीएलओ द्वय ने अपने दिए गए तहरीर में दर्शाया है फार्म 6 पर ग्राम प्रधान के भाई धर्मेंद्र कुमार ने हम लोगों का फर्जी हस्ताक्षर बनाकर प्राथमिक विद्यालय पनीचा पर  09/ 04/ 2019 को लाये जब हम लोग ड्यूटी पर थी ।फार्म के प्रथम पृष्ठ पर हम लोगों से जबरदस्ती हस्ताक्षर बनवाए ।


जब हम लोगों ने कहा कि फार्म एक बार चेक कर लेने दीजिए कहीं गलती तो नहीं है तो इस पर उन्होंने कहा कि बस केवल आप लोग हस्ताक्षर कीजिए कोई गलती नहीं है। उसके बाद ग्राम प्रधान निर्वाचन अधिकारी बांसडीह के पास जमा करने हेतु ले गए। वहां जाने पर जब फार्म जमा नहीं हुआ तो पुनः वापस लेकर के ग्राम प्रधान के भाई धर्मेंद्र आए और कहा कि फार्म ले कर के आप लोग जाइए और जमा कीजिए। ग्राम प्रधान ने हम लोगों के विरुद्ध उप जिला अधिकारी से शिकायत भी किए थे ।हम लोग सभी फार्म चेक किए तो देखें कि फार्म में बहुत सी त्रुटियां है ।कुछ लोगों का नाम वोटर लिस्ट में है ।फिर भी उनका नाम बढ़ाने के लिए फार्म 6 भरा गया है ।


कुछ शादीशुदा लड़कियों का भी नाम बढ़ाने के लिए दिया गया है।हम लोगों के तरफ से गलत रिपोर्ट लगाया गया था ।हम लोग जब फार्म लेकर के एसडीएम साहब के पास गए व पूरी बात बताई  व फार्म दिखाया तो एसडीएम साहब के सामने हम लोगों की बात सच निकली ।एसडीएम साहब ने कहा कि मैं कार्यवाही करूंगी। आप लोग थाने पर जाकर के सूचना दे दीजिए ।बीएलओ गण ने ग्राम प्रधान राजेश वर्मा एवं उनके भाई धर्मेंद्र कुमार वर्मा के विरुद्ध थाने में तहरीर दी  जिसमें दर्शाया है कि ग्राम प्रधान ने हम लोगों की तरफ से फार्म छ: के दूसरे पेज पर हम लोगों के तरफ से रिपोर्ट बना कर फर्जी हस्ताक्षर किए हैं ।अपने पक्ष के लोगों को वोटर लिस्ट में नाम बढ़ाने का कार्य किए हैं। आदि प्रकार के अपराध किए हैं।

रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments