Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

'देवी जागरण' में भक्ति सुरों पर झूमे श्रोता

 रेवती (बलिया)। भगवती जागरण युवा समिति गुदरी बाजार रेवती के तत्वावधान में सोमवार की रात आयोजित "देवी जागरण" में कलाकारों व गायकों के देवी गीतों पर श्रोता पूरी रात झूमते रहें। कार्यक्रम से पूर्व नगर पंचायत रेवती के अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय शंकर पांडेय उर्फ कनक पांडेय द्वारा दीप प्रज्वलित तथा मां भगवती की फोटो प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ बाहर से आये समस्त कलाकारों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ सत्यम मंडली वाराणसी के संचालक एस पी सत्यम द्वारा 'घर में पधारों गजानन जी' के आह्वान गीत से हुआ। इसके बाद वाराणसी से पधारी फिरदौस के चलो बुलावा आया है माता ने बुलाया है, मैया तेरे दिवाने है हम, मां कि चुनरियां घर घर बरसे तथा सुशील कुमार मौर्य के दुनिया चले न श्रीराम के बीना श्रीराम जी चले न हनुमान के बिना आदि एक से  बढकर एक देवी गीतों पर युवा देर रात तक थिरकते रहें।

रेनूकूट, सोनभद्र से पधारें राकेश कुमार, कुमार सौरभ, सुशील जौहरी आदि कलाकारों द्वारा प्रस्तुत शिव तांडव, वृदावन की होली, शंकर पार्वती, राधा कृष्ण की झांकी, नृत्य नाटिका व देवी गीतों की उपस्थित श्रोताओं ने मुक्त कंठ से प्रशंसा की। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजक विक्की केशरी, पुनीत केशरी, बासुकी, पंकज केशरी, मंटू भारती, मांडलू सिंह, पप्पू पांडेय, रंजीत केशरी, सत्यम आदि की सहभागिता रही। सुरक्षा ब्यवस्था के लिए स्थानीय पुलिस भी पूरी रात उपस्थित रहीं।


रिपोर्ट अनिल केसरी

No comments