Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

‘बाबा’ के आशिर्वाद से ‘मस्त’ करेंगे अभियान का आगाज



बलिया। भारतीय जनता पार्टी के बलिया लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त अपने पांच दिवसीय जन सम्पर्क अभियान का शुभारम्भ बुधवार को सुबह नगर विधानसभा के क्षेत्र भुइली में बने चिरैया बाबा से आर्शीवाद लेकर करेंगे।

जनसम्पर्क अभियान में नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ल, भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोदशंकर दूबे, महामंत्री संजय मिश्र, डा. अंजनी कुमार पाण्डेय, वशिष्ठदत्त पाण्डेय, मंडल अध्यक्ष संतोष कुमार पाण्डेय सहित मोर्चा एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। लोकसभा क्षेत्र के केन्द्रीय कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 17 अपै्रल को सुबह नौ बजे भुइली स्थित चिरैया बाबा की मठिया पर पहली सभा होगी। दिन के 10 बजे रोहुआ में बालेश्वर सिंह के दरवाजे पर 11 बजे शीतल दवनी चट्टी पर, 12 बजे चंद्रपुरा स्थित बागीचा में सभा होगी।



 एक बजे रूस्तमपुर में सभा करने के बाद अनूप वर्मा के आवास पर दोपहर का भोजन व विश्राम होगा। भाजपा के कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन बजे बघौली मोड़ पर तथा चार बजे चकरी चट्टी पर भाजपा प्रत्याशी की सभा होगी। सायं पांच बजे डुमरी बाजार में तथा छः बजे शंकरपुर चट्टी पर सभा होगी। सायं सात बजे परसपुर स्थित अजान ब्रह्म स्थान पर सभा होगी। भाजपा के महामंत्री एवं नगर विधानसभा के प्रभारी संजय मिश्र ने बताया कि नगर विधान सभा में जनसम्पर्क के बाद एक-एक दिन बैरिया, फेफना, मुहम्मदाबाद तथा जहूराबाद विधानसभा के गांवों में जनसम्पर्क का कार्यक्रम निर्धारित हैं।


By-Ajit Ojha

No comments