Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

'आर्यन' की सफलता से परिजन गद-गद



सहतवार ( बलिया)। सहतवार नगर पंचायत के वार्ड नं 7 निवासी आशुतोष वर्मा के पुत्र ने हाई स्कूल में 90℅अंक पाकर पूरे गाँव का नाम रोशन किया है। लड़के के अच्छे अंक से पास होने से उसके माता पिता की खुशी की का ठिकाना नहीं है।
    बताया जा रहा है कि नगर पंचायत सहतवार के वार्ड नं 7 निवासी आशुतोष वर्मा का पुत्र आर्यन वर्मा जिसका रोल नं 2267501 है। सहतवार नगर पंचायत सर्वोदय इण्टर कालेज मे हाई स्कूल का छात्र है। आज जब हाई स्कूल का रिजल्ट घोषित हुआ तो उसका 600 में 541 नम्बर आया। जिसको देखकर परिवार के लोगो मे खुशी की लहर दौड़ गयी।
   आर्यन से इस बाबत पुछने पर बताया कि मेरे पिताजी मेहनत मजदूरी करके मुझे पढ़ने के स्कूल की फीस व कापी किताब का इन्तजाम करते थे। मुझको पढाने मे माता पिता की अहम् भूमिका रही है। मैं एक एक पैसा की कीमत समझ कर मन लगाकर पढ़ता था ताकि आगे चलकर परिवार की स्थिति ठीक कर सकूँ। मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। मेरी हार्दिक इच्छा है कि आगे चलकर इन्जिनियर की पढ़ाई करुँ और इन्जिनियर बनूँ, ताकि  परिवार की स्थिति ठीक हो सके। हमारी एक बहन अमृता है, जो कक्षा 7 में सर्वोदय स्कूल में पढ़ती है और माँ सुभावती देवी है।

रिपोर्ट श्रीकांत चौबे

No comments