Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

ससुर का था बहु से अवैध संबंध, बेटे ने रोका तो कर दी हत्या



जालंधर। पंजाब के जलंधर में रिश्‍तों पर कलंक लगने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 65 साल के बुजुर्ग (सुसर) का अपनी 35 साल की बहू से अवैध संबंध था। आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि जब बेटे ने पिता से ऐसा करने की बात कही तो बाप ने सोते समय बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला। 6 टुकड़े कर शव को 2 बोरियों में भर ठिकाने लगाते समय पकड़ा गया। पुलिस ने मृतक के भाई राजबीर सिंह के बयान पर पिता छोटा सिंह पर हत्या का केस दर्ज किया है। इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में सन्‍नाटा पसरा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक मृतक का भाई राजबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घटना से पहले उसके पिता व भाई के बीच उसकी भाभी के साथ पिता के अवैध संबंध को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। राजबीर ने कहा- आधी आयु की बहू तथा 10 व 8 वर्ष के दो बच्चों की मां से अवैध संबंध बनाता था, बेटे की हत्या कर दी, ऐसे वहशी अपराध के लिए उसे फांसी की सजा दी जाए।

जालंधर में मानवाधिकार संगठन के प्रधान शशि शर्मा को डराने-धमकाने नहीं बल्कि कत्ल करने की साजिश रची गई थी। इसका पर्दाफाश पुलिस द्वारा अदालत में पेश किए चालान से हुआ है। इसमें साजिश रचे जाने के चश्मदीद ने पुलिस को बयान दिए हैं कि इस हमले के मुख्य आरोपित दलबीर सिंह उर्फ दलबीरा को शशि शर्मा की हत्या करने के लिए सुखविंदर सिहं उर्फ लवली वालिया ने हथियार खरीदने को लाखों रुपये दिए थे।
इसके बाद इस हमले को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने चश्मदीद राजीव शर्मा के बयान भी चालान में शामिल किए हैं। इससे पहले यही माना जा रहा था कि शशि पर हमला उसे डराने के लिए किया गया था। शशि पर बीती 27 नवंबर को दोपहर में उस समय हथियारबंद युवकों ने हमला किया था जब वह बस स्टैंड के पास स्थित अपने दफ्तर में बैठे थे।


No comments