Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

विकास एवं राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ रही भाजपा : राजधारी




सिकन्दरपुर/बलिया। भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओ की एक बैठक को बालूपुर रोड सिकन्दरपुर में सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री राजधारी ने कहा कि आगामी 2019 लोक सभा का चुनाव एक तरफ विकास एवं राष्ट्रवाद के नाम पर मोदी जी के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है, वही दूसरी तरफ बे-मेल विचारो का विषये चेन -केन  प्रकरण मोदी जी को हराने के लिए लड़ रहा है ।

 भाजपा देश में मजबूत एवं स्थिर सरकार चाहती है जो देश हित में कठोर निर्णय कर सके विपक्ष देश में कमजोर एवं मजबूर सरकार चाहता है जो अपने हित में सरकार पर अपना दबाव बनाए रख सके मोदी जी ने अपने कार्यकाल में सबका साथ सबका विकास के नारे को चरितार्थ किया है राजधारी ने बताया कि आगामी 17 अप्रैल 2019 को 1:00 बजे बालूपू रोड सिकंदरपुर में सुभाष शर्मा के नए भवन में पूर्व प्रधानमंत्री भारत सरकार की जन चंद्रशेखर जी के जन्मदिन के अवसर पर एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया है।

 पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय युवा साथियों से विचार गोष्ठी में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर गोष्ठी को सफल बनाने की अपील की है बैठक को प्रमुख रूप से सुरेश सिंह बृजेश मिश्र शशिधर राय राकेश गुप्ता ब्लू सिंह दया शंकर भारती राम नारायण दुबे विनोद शंकर गुप्ता योगेंद्र यादव राजनाथ चौहान कन्हैया जी मुन्ना राय स्वामी नाथ सिंह आदि ने संबोधित किया अध्यक्षता सुदामा राय एवं संचालन भोला सिंह ने किया।

By-Sk Sharma

No comments