Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पोखरे में नहाते वक्त डूबा युवक, मौत

मनियर( बलिया)। कस्बा स्थित नवका बाबा के स्थान पर नवरात्र के अवसर पर लगे मेले में पूजा अर्चना करने आए सिवान (बिहार) के महमदपुर गांव निवासी दरोगा यादव का 17 वर्षीय पुत्र मुगल यादव शुक्रवार को पोखरे में नहाते समय डूब गया, अासपास के लोगों ने उसे बाहर निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मनियर पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार नवका बाबा के स्थान पर नवरात्रि के समय लगने वाले मेले में बिहार प्रांत के सिवान जिला के थाना जेवी नगर (तरवारा)के महमदपुर गांव निवासी दरोगा यादव का 17 वर्षीय पुत्र मुगल यादव अपने गांव के आधा दर्जन लोगों के साथ गुरुवार को बाबा के स्थान पर पूजा अर्चना के लिए आया था। शुक्रवार की सुबह 7:00 बजे बाबा के स्थान के आगे बने पोखरे में  स्नान करते वक्त गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा।

स्थानीय लोगों ने हो हल्ला मचाकर किसी तरह गहरे पानी से बाहर निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर ले गए, जहां पर उपस्थित डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने आयी व परिजनों को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे। मृत युवक के साथ आये पड़ोसी रामनाथ यादव ने नहाते वक्त युवक को डुबने से हुई मौत की तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि उक्त युवक तीन  भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनियर सुभाष यादव ने कहा कि नवका बाबा के स्थान पर बने पोखरे में नहाते समय डुबने से एक यात्री की मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments