Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

प्रेमी ने प्रेमिका को गोदाम में बुलाकर लगायी आग, दोनों झुलसे


लखनऊ। एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को आधी रात को  गोदाम में बुलाया और उसे ठिकाने लगाने के लिए उस पर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा दी। प्रेमिका तड़पने लगी। इसी बीच आग गोदाम में रखी लकड़ियों ने भी पकड़ ली और आधी रात गोदाम धू-धू कर जल उठा। आग से घिरे दोनों प्रेमी-प्रेमिका अंदर ही चीखने-चिल्लाने लगे। उनका शोर सुनकर और धधकी हुई आग देखकर इलाके के लोग उधर दौड़ पड़े। झुलसे  हालत में दोनों को वहां से अस्पताल भिजवाया।
घटना यूपी के बहराइच जिले के नवाबगंज इलाके की है। जानकारी देते हुए एसएचओ रामजी यादव ने बताया कि, गोदाम के कारोबारी यासीन के 20 वर्षीय बेटे शकील का पड़ोस में ही रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 5 दिन पहले शकील की सगाई नानपारा कोतवाली के एक गांव की एक लड़की से हुई थी। जब यह बात शकील की प्रेमिका को पता चली तो वह परेशान हो गई थी। जबकि
पूछताछ में जख्मी प्रेमिका ने बयान दिए,''मैं शौच के लिए जा रही थी। तभी शकील पकड़कर जबरदस्ती गोदाम में ले गया। जहां हमारा झगड़ा हुआ। शकील ने मुझ पर मिट्टी का तेल छिड़क दिया और आग लगा दी। इससे दोनों झुलस गए और गोदाम भी जल गया।
वहीं, शकील ने कहा कि मैं गोदाम के अंदर सो रहा था। तभी वह आई और मेरे ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जान से मारने की कोशिश की। मैंने किसी तरह भागकर जान बचाई।''


पुलिस के मुताबिक, जब गोदाम में आग लगी तब रात ​के 1:30 बज रहे थे। घटना के बाद अभी दोनों पक्षों की तरफ से थाने में तहरीर नहीं दी गई है। मगर, किशोरी ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान में युवक पर जिंदा जलाने के आरोप लगाए हैं।

No comments