Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पिकअप के धक्के से बाइक सवार की मौत



सिकन्दरपुर (बलिया)। सिकन्दरपुर- बलिया मार्ग पर स्थित घुरी बाबा का टोला के समीप मंगलवार की देर रात करीब 11 वजे बाइक सवार दो युवक और फल लदी पिकअप वाहन की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में एक युवक की मौत हो गई वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात सोनू पुत्र विरेन्द्र यादव उम्र 25 साल निवासी उसुरी व मुन्ना यादव पुत्र स्व० मोतीलाल यादव उम्र 45 साल निवासी घुरी बाबा का टोला सिकन्दरपुर से वापस अपने घर को जा रहे थे, बाइक  सोनू चला रहा था, बाइक सवार दोनो युवक जैसे ही घुरी बाबा टोला के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही फल लदी पिकअप मे आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर के बाद फल लदी पिकअप मौके पर ही पलट गई, मौके का फायदा उठाकर पिकअप ड्राइवर फरार हो गया,आननफानन मे स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुचाया जहां पर चिकित्सक ने मुन्ना यादव को मृत घोषित कर दिया, वही गंभीर रूप से घायल सोनू को जिला अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया जहां से चिकित्सक ने सोनू की गंभीर स्थिति को देखतें हुए वाराणसी रेफर कर दिया।

घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे मे लेकर थाने भिजवाया वही शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

By-Sk Sharma

No comments