Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

काश...! कर लिया होता मोबाइल फोन पर विश्वास तो शायद नहीं जाती जान




मनियर/बलिया। गिट्टी, बालू के व्यवसायी पिलूई निवासी मृतक अजय सिंह अगर अपने फोन पर मिली सूचना पर विश्वास किये होते तो शायद उनके परिजनों को यह दिन देखना नहीं पड़ता।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह जब जाति विशेष के लोग लाठी-डण्डे से लैस होकर  घटना को अंजाम देने के मंसूबे से अजय सिंह की दुकान की तरफ चले तो किसी ने मृतक अजय सिंह के  मोबाईल फोन पर सूचना दी कि अाप दुकान छोड़कर थोड़ी देर के लिए हट जाये, कुछ लोग दुकान पर लाठी-डण्डे से लैस होकर मारपीट की नियत से जा रहे हैं, लेकिन अजय सिंह को क्या पता था कि जिसको उन्होंने शरण दिया मदद कर आगे बढ़ाया, वहीं उनकी मौत का कारण बनेगा। मधुर भाषी अजय सिंह निर्भीक हो अपने दुकान पर बैठे रहे।

प्रत्यक्षदर्शियों  के अनुसार दुकान पर पहुंचे हमलावरों ने ताबडतोड़ लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए, वहीं पिता के बचाने में दोनों पुत्र भी घायल हुए। वहीं जिला अस्पताल में इलाज के दौरान अजय सिंह की मौत हो गई। उधर मनियर पुलिस मृतक के घायल दोनों पुत्रों के जिला अस्पताल से लौटने के बाद बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर मेडिकल कराया।


रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments