Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

अलग-अलग हुए सड़क हादसों में एक की मौत,एक जख्मी


सिकन्दरपुर,बलिया। थाना क्षेत्र में शुक्रवार को देर शाम अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में एक अधेड़ की जहां मौत हो गयी,वहीं एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया। 
जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के मिसिर चक निवासी रामप्रीत(50) शाम को अपने घर जा रहे थे कि मनियर के तरफ से तेज गति से आ रहा ट्रक उसे अपनी जद में ले लिया। इस घटना में रामप्रीत का पैर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से डाक्टरों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। जबकि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
एक अन्य घटना के तहत नगरा मार्ग पर कठौड़ा मोड़ के समीप बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में अधेड़ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज सीएचसी में चल रहा है। थाना क्षेत्र के पम्मापुर निवासी बैजनाथ (46) पुत्र विश्वनाथ शुक्रवार की शाम बाइक द्वारा अपने घर जा रहे थे कि कठौड़ा मोड़ के समीप सामने से तेज गति से आ रहे बाइक में उनकी बाइक से टक्कर हो गया। जिससे वह वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर के बाद दूसरी बाइक सवार बाइक लेकर फरार हो गया। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है।


By-Sk Sharma

No comments