Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

आपरेटर संग मारपीट के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा फिर छोड़ा, आक्रोश



बैरिया (बलिया)। कस्बा स्थित बाजार  के पानी टंकी में तैनात आपरेटर दयाशंकर वर्मा को पानी टंकी में घुसकर मारने-पीटने और चार हजार रुपये छीन लेने के आरोपियों को बैरिया चौकी में तैनात सिपाहियों द्वारा पकड़कर छोड़ देने की घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं विधायक के निर्देश के बावजूद पुलिस द्वारा इस घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं दिए जाने पर क्षेत्रीय लोगों द्वारा बैरिया पुलिस पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।
आरोप है कि शुक्रवार को एक अपराधी पृष्ठभूमि वाले एक युवक सहित पांच लोग पानी टंकी में घुसकर आपरेटर दयाशंकर वर्मा को मारा-पीटा और चार हजार रुपये छीन लिए।

जब घटना की सूचना दयाशंकर वर्मा द्वारा थाने पर दी गई तब आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पुलिस चौकी ले आए और दोनों पक्षों में समझौता कराकर छीने गए पैसे पुलिस वालों ने दयाशंकर को वापस कराना चाहा किंतु दयाशंकर ने पैसे वापस लने से मना करते हुए समझौता करने से इंकार किया और घटना की एफआईआर लिखने का आग्रह किया।
आरोप है कि पुलिस चौकी पर तैनात एक चर्चित सिपाही ने आरोपियों से सुविधा शुल्क लेकर उन्हें छोड़ दिया। इसकी सूचना पीड़ित द्वारा विधायक सुरेंद्र सिंह को दी गई। विधायक ने प्रभारी थानाध्यक्ष शिवकुमार यादव से तत्काल मुकदमा लिखकर आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने एफआईआर नहीं किया था।


रिपोर्ट धीरज सिंह

No comments