Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पूर्व कबीना मंत्री के अग्रज की सड़क हादसे में मौत


सिकन्दरपुर, बलिया। सिकन्दरपुर -बलिया मार्ग पर खड़सरा चट्टी के समीप पूर्व कैबिनेट मंत्री क्षेत्र के सिवानकला गांव निवासी मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी के बड़े भाई नेहालुद्दीन रिजवी (82) का सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी।
जानकारी के अनुसार वह गुरुवार की दोपहर में बलिया से खरीदारी करके दोपहिया वाहन से आ रहे थे कि सामने से तेज गति से जा रहे टेंपो ने उनके वाहन में धक्का मार दिया। जिससे वह गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। जिसने भी इस दुःखद समाचार को सुना वह जहां था वहीं से अस्पताल के लिए दौड़ पड़ा।

दो बाइकों की टक्कर में वृद्ध जख्मी

सिकंदरपुर, बलिया। बेल्थरा मार्ग के चकिया गांव के समीप बुधवार की देर सांय दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में 50 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। थाना क्षेत्र के जजौली गांव निवासी अशोक स्वर्णकार किसी कार्यवश सिकंदरपुर आ रहे थे कि सामने से तेज गति से जा रही एक बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। जिससे वह वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दूसरा बाइक चालक बाइक लेकर भागने में सफल रहा। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल अशोक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।


By-Sk Sharma

No comments