Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया संसदीय कार्यालय का संत हरिहरानंद ने किया उद्घाटन



मुरली छपरा (बलिया)। संत शिरोमणि श्री श्री 1008 स्वामी श्री हरिहरानंद जी ने कहा कि मनुष्य जो कर्म करता है उसी का फल उसे मिलता है। असफलता मिलने पर कभी भी उसे निराश नहीं होना चाहिए। सदैव परमात्मा की शरण में रहकर संकीर्तन व भजन करते रहना चाहिए और यह प्रक्रिया मानव को अपने दिनचर्या में उतारना चाहिए।
स्वामी जी शुक्रवार को शिवम कोल्ड स्टोरेज सोनबरसा (बैरिया) में बलिया संसदीय कार्यालय के उद्गाटन करने के बाद वहां मौजूद लोगों को प्रवचन कर रहे थे। स्वामी जी ने कहा कि मानव जीवन में भगवन का स्मरण नित्य प्रक्रिया में उतारना चाहिए। हरिनाम संकीर्तन से सारे दुख पल भर में दूर हो जाते हैं। भक्ति भजन के लिए कोई जरूरी नहीं कि मंदिर में जाकर करे बल्कि घर के अंदर ही रहकर भक्ति भजन की जा सकती है। इससे पूर्व 24 घंटे का हरिनाम संकीर्तन का आयोजन किया गया था। पूर्णाहुति अवसर पर कार्यालय उद्गाटन के बाद विशाल भंडारे के आयोजन किया गया था।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे, जिला मंत्री जयप्रकाश साहू, मंडल अध्यक्ष बैरिया विजय बहादुर सिंह, बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिध मंटन वर्मा, राजकिशोर यादव आदि मौजूद रहे। आगंतुकों के प्रति सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के अनुज व पूर्व प्रमुख कन्हैया सिंह ने आभार ज्ञापित किया।


 रिपोर्ट विद्याभूषण चौबे

No comments