Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पांच लाख की हीरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार




सिकन्दरपुर, बलिया। पुलिस ने पांच लाख की हीरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। मुखबीर की सूचना पर हुई छापेमारी में तीसरा तस्कर मौके से फरार होने में सफल रहा। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 930 मिलीग्राम हीरोइन बरामद हुई है। 

रविवार की भोर में गश्त के दौरान चौकी प्रभारी अमरजीत यादव को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की पुराने पानी टंकी स्थित कठौड़ा मोड़ को जाने वाले रास्ते से धोबहा की तरफ जा रही इंटरलॉक रोड पर तीन तस्कर हीरोइन लेकर जा रहे हैं। जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए चौकी प्रभारी अमरजीत यादव अपने हमराहियों कांस्टेबल मनोज यादव, कांस्टेबल दुर्गादत्त राय, कांस्टेबल बलवंत कुमार तथा रात्रि मोबाइल पार्टी के साथ चिंहित स्थान पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचने के बाद मुखबिर ने दूर से ही तीनों को चिन्हित कराया चौकी प्रभारी बिना देर किए तुरंत अपने हमराहीयों के साथ तीनों तस्करों पर लपक पड़े। पुलिस को अपने पास आता देख तीनों भागने लगे, जिसमें पुलिस में कयामुद्दीन शाह पुत्र जावेद शाह निवासी बसारीख पुर, प्रेमचंद राजभर पुत्र स्वर्गीय टुडी राजभर निवासी बंगरा चक खान को धर दबोचा। जबकि तीसरा अभियुक्त रितेश उर्फ बिटारी यादव पुत्र गामा यादव निवासी मोहल्ला मिल्की मौके से फरार हो गया।

पुलिस को तलाशी के दौरान  क्यामुद्दीन के पास से 480 मिलीग्राम तथा प्रेमचंद के पास से 450 मिलीग्राम हीरोइन बरामद हुआ है। पुलिस ने सोमवार की सुबह 11:00 बजे NDPS की धारा 8/21लगा कर दोनों को जिला न्यायालय भेज दिया। चौकी प्रभारी अमरजीत यादव ने कहा है कि तीसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए भी दबिश दी जा रही है जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


By-SK Sharma

No comments