Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सनबीम को मिला ‘बेस्ट इनोवेटिव’ खिताब


बलिया। शिक्षा के क्षेत्र में नित नई उंचाईयों को प्राप्त करने वाले सनबीम स्कूल, अगरसण्डा बलिया को वर्ष 2019 का ‘बेस्ट इनोवेटिव के.12 स्कूल’ का प्रतिष्ठित अवार्ड 20 जुलाई को लखनऊ के होटल हिल्टन गार्डेन इन में सम्पूर्ण भारत वर्ष से पधारे 300 से भी ज्यादे प्रतिभागी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के बीच प्रदान किया गया।
ज्ञात हो कि उक्त सम्मान इमेज प्लैनेट द्वारा आयोजित ‘इंडिया बिजनेस कॉनक्लेव’ में विद्यालय के प्रशासक संजय सिंह को ब्रेन वाण्डर्स के सी0ई0ओ0 मनीष नायडू व भारत सरकार के आयुष मंत्रालय के पूर्व उप-निदेशक डॉ0 जे0पी0 सिंह द्वारा संयुक्त रूप से प्रदान किया गया।  

इस स्वर्णिम उपलब्धि की घोषणा से विद्यालय परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण छा गया। विद्यालय के चेयरमैन संजय कुमार पाण्डेय व सचिव अरूण कुमार सिंह ने अपनी बधाई व शुभाकामना संदेश प्रेषित किया। निदेशक डॉ0 कुँवर अरूण सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ-साथ व्यक्तित्व का समग्र विकास के लिए सनबीम स्कूल बलिया हमेशा प्रयत्नशील रहेगा। प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा ने छात्रों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को इस सम्मान का श्रेय दिया।
लखनऊ में सम्पन्न इस कार्यक्रम में उ0 प्र0 सरकार के कानून व न्याय मंत्री बृजेश पाठक, सी0बी0एस0ई0 के पूर्व चेयरमैन अशोक गांगुली, नवाब जफर अब्दुल्लाह, सिटी मॉण्टेसरी स्कूल के चेयरमैन जगदीश गांधी, उद्योगपति राजेश निगम, टी0वी0 व फिल्म जगत की नामचीन हस्तियां, मीडिया समूह के प्रतिनिधि, पद्मश्री डॉ0 सुनील प्रधान व सम्पूर्ण भारतवर्ष से पधारे 300 से अधिक शिक्षण संस्थाओं के प्रमुखों ने शिरकत की।


By-Ajit Ojha

No comments