Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शौच करने गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत



मनियर, बलिया। थाना क्षेत्र के पिलूई में गुरुवार की अल सुबह सड़क किनारे शौच करने गये किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में डूबने से मौत हो गई। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी किसान महाराज राम 60 वर्ष अपने घर से गुरुवार की तड़के हाथ में डंडा लेकर सुबह शौच को निकल गये।  सिकन्दरपुर मनियर मार्ग के नीचे लगे बरसात के पानी को पैदल पार कर एक व्यक्ति बागीचे में जा रहा था। 


गहरे पानी में डूबे एक शव से उक्त व्यक्ति पैर  टकरा गया। काफी हो हल्ला मचाया तो शौच व टहलने निकले आसपास के जुटे लोगों ने पानी से शव को बाहर निकाला तो शव की पहचान पिलूई निवासी किसान महाराज राम के रूप की गयी। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों में मृतक के पुत्र मनोज, अरविंद, कंचन व पुत्री प्रियंका व निशा ने दहाड़े मार कर रोने लगे। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराने के लिए भेज दिया। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र यादव ने बताया कि उक्त व्यक्ति की मौत प्रथम दृष्टया डूबने से प्रतीक हो रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

No comments