Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

आवास के नाम पर हो रही लूट की जांच करने पहुंचा डूडा का दल, हड़कंप



मनियर ,बलिया । आवास के नाम पर हो रही लुट खसोट कि शिकायत पर रोक लगाने के लिए शासन की तरफ से शुक्रवार को  नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में डुडा अधिकारियों ने पहुंच कर  सार्वजनिक स्थान पर बैठक की व जनता के शिकायतों को नोट किया। व रिश्वत माँगने वालो के विरूध्द शासन को रिपोर्ट भेजने की बात कही ।  


गौरतलब हो कि आवास के नाम हो रही घन उगाही की शिकायत पर नगर पंचायत मनियर मे जिला से पहुचे  डुडा के पी0ओ0महेंद्र राजभर अपने सहयोगियों मोतीउररहमान, विनोद सिंह, हरि राजभर, प्रदीप ओझा के साथ पहुचे। कस्बा स्थित चांदू पाकड़ के शिव मन्दिर पर वार्ड नंबर 1, 4, 10, 12 व सुभाष शर्मा के दरवाजे पर शेष वार्डो का बैठक की। बैठक में उपस्थित लाभार्थियों से एक एक बातो को ध्यान से सुना। डुडा अधिकारियों ने जनता से कहा कि  दलालों से सावधान रहे। हिदायत दी कि आवास के नाम रिश्वत माँगने वाले को किसी तरह के पैसे का लेनदेन न  करे। यदि कोई मांगता है तो तुरन्त सुचना दे। इस दौरान कुछ लोगों ने रिश्वत लेने वालो की शिकायत भी दर्ज करायी । 


लोगों का कहना था कि आवास की फाईल पास कराने के नाम पर रिश्वत की मांग की जा रही है जनता की शिकायत को अधिकारियों ने अपने फाईलो में दर्ज की। अधिकारीयों ने कहा यदि कोई पैसा की मांग करता है तो उनके उपर थाने पर एफ0आई0आर0दर्ज कराये । इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए युवा नेता गोपाल जी ने कहा कि चाहे जो हो इस सरकार मे किसी को एक पैसा नही देना है कोई मांगता है तो न दे और हमे बतायें। इस कार्यक्रम में रंजीत जायसवाल, आदित्य गुप्ता, नंदलाल, दिनेश बारी, दिपक सिंह, सुरेन्द्र राजभर, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।संचालन गोपाल जी व अध्यक्षता रविन्द्र हट्ती ने किया।


 रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

No comments