Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

पीएम मोदी ने बुलाया और हम चले आये...!


- स्वागत से गदगद दिखें नीरज , कहा: नहीं होगा बलिया के सम्मान से समझौता 


बलिया। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के उपरान्त नीरज शेखर के प्रथम आगमन पर जनपद में जोरदार स्वागत हुआ। श्री शेखर का जनपद की सीमा में पकवाइनार रसड़ा, देवस्थली विद्यालय, चिलकहर, पियरिया, सिंहपुर, एकॉनी, फेफना, वैना,  बहेरी, चित्तू पाण्डेय, चौराहा पर जमकर स्वागत हुआ। काफिला स्वागत समारोह स्थल भाजपा कार्यालय पहुँचा वहॉ चौराहे पर जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे के नेतृत्व में जिला पदाधिकारियों व पार्टी के नेताओं ने आगवानी कर मंच पर स्वागत किया। 

स्वागत समारोह में ऐतिहासिक स्वागत से अभिभूत पूर्व सांसद शेखर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में इतने कम समय में दिल्ली से लेकर बलिया तक के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने जो सम्मान दिया है उससे लग रहा है कि हमारा पार्टी से कितना पुराना नाता है। कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभारी हूँ विशेषकर प्रधानमंत्री मोदी जी का जिन्होंने हमें पार्टी में बुलाया। कहा कि नव निर्वाचित सांसदों के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी से मुलाकात हुई उन्होंने कहा कि जल्दी आओं साथ में काम करो, दुबारा कहा कि हम तुम्हारा इन्तजार कर रहे है। ये उस महान व्यक्ति की बात है, जिसके पास 330 सांसद है और दुबारा प्रधानमंत्री बना है। उन्होंने हमारा इन्तजार किया जबकि पुरानी पार्टी के नेतृत्व ने टिकट कटने के बाद बात करना तो दूर समाचार तक नहीं पूछा। 

कहा कि हमने सपा से कभी विश्वासघात नहीं किया। कई पार्टीयों से टिकट के आफर थे लेकिन हमने कहा कि नहीं, लेकिन सपा ने पूर्ण भरोसा दिलाने के बाद बिना सूचना के टिकट काट दिया। कहा कि अटल जी को पिताजी गुरू मानते थे, हमने गुरू पूर्णिमा के दिन गुरू के घर में प्रवेश किया। कहा कि पिताजी के रज्जू भैया, नानाजी देशमुख जैसे संघ के नेता और अटल जी से संबंध सर्वविदित है। बलिया और पिताजी के सम्मान से कोई समझौता नहीं करूंगा। कहा कि पिताजी स्वदेशी जागरण मंच के कार्यक्रमों में भी जाते थे। कहा कि अब विपक्ष को भी यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सर्वाधिक सुरक्षित है।

समारोह को जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दूबे क्षेत्रिय महामंत्री देवेन्द्र यादव, नागेन्द्र पाण्डेय, गोपाल सिंह ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर मनोज श्रीवास्तव, त्रमिला गुप्ता, नन्दलाल सिंह, प्रदीप सिंह, संजय मिश्र, राजीव मोहन चौधरी, रमेश राय, लक्ष्मण सिंह, चन्द्र प्रकाश पाठक, राघव सिंह, अरूण सिंह, दिनेश प्रताप सिंह, प्रेम प्रकाश सिंह, राकेश सिंह, बृजकुमार सिंह, वशिष्ठ नारायण सोनी, अरूण सिंह, बन्टू, राकेश चौबे, भोला, कृष्णा पाण्डेय, राजेश गुप्ता, संजय सिंह, सत्येन्द्र सिंह, सोनू, वशिष्ठ दत्त पाण्डेय, कृष्ण मोहन सिंह, धर्मवीर सिंह आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता विनोद शंकर दूबे तथा संचालन जिला महामंत्री जयप्रकाश साहू ने किया।


By-Ajit Ojha

No comments