Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ भाजयुमो ने खोला मोर्चा, पीयूष के नेतृत्व में किया एक्सियन का घेराव

बलिया। भारतीय जनता युवा मोर्चा बलिया नगर के कार्यकर्ताओं का एक प्रतनिधिमंडल बलिया नगर में हो रही अघोषित बिजली कटौती व अनियमितता को लेकर विद्युत वितरण खण्ड द्वितीय के अधिशाषी अभियंता से मिला। जिलाध्यक्ष पीयूष चौबे ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से लगातार हो रही बारिश के बीच बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों कि लापरवाही खुलकर सामने आई हैं। बलिया नगर के चौक, भृगु आश्रम व सिविल लाईन क्षेत्र की बिजली ठप हैं। अधिकारियों से बात करने पर वे जगह - जगह पेड़ गिरने का हवाला दे रहे हैं। मौजूदा हालात को देखकर यह स्पष्ट हो रहा हैं कि बरसात को लेकर विभागीय स्तर पर पहले से कोई तैयारी नहीं थी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि 24 घंटे के अंदर विद्युत व्यवस्था सुचारु ढंग से चलाई जाए ताकि आम जनमानस को कोई दिक्कत ना हो।
भाजपा नेता संजीव कुमार डम्पू ने कहा कि ऊर्जा मंत्री का प्रभारी जनपद होने के बावजूद अधिकारी अपनी जिम्मदारियों का ठीक से निर्वहन नहीं कर रहें हैं। प्रदेश सरकार द्वारा जहा ट्रांसफार्मर जलने पर 24 घंटे के अंदर बदलने का आदेश हैं वहीं बलिया में जर्जर तारों के मरम्मत को लेकर अत्यंत ही लापरवाही देखने को मिली हैं। 
नगर अध्यक्ष शशांक शेखर त्रिपाठी ने चेताया कि यदि अधिकारी व कर्मचारी अपना रवैया नहीं बदलते हैं तो मुख्यमंत्री जी से मिलकर शिकायत कि जाएगी। प्रतिनिधि मंडल में प्रमुख रूप से अवनीश शुक्ला, नीतीश पांडे, ओम नारायण चौबे, अभिषेक सिंह, शिवांश जायसवाल, सोनू शर्मा, अभय साहनी, भोला यादव, विक्की गुप्ता, हृषी पाठक, मनीष सिंह, प्रेरक गुप्ता, हेमन्त चतुर्वेदी प्रमुख रहें।



By-Ajit Ojha

No comments