Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

अस्तित्व में आई छात्र परिषद, ‘सनबीम’ के आंगन में हुआ शपथ ग्रहण


बलिया। आज के बच्चें कल के देश के भविष्य है। इनमें नेतृत्व क्षमता, उत्तरदायित्व बोध, परस्पर सहयोग, अनुशासन तथा कर्तव्य निर्वहन आदि गुणों का जरुरी होता है। इसके लिए लक्ष्यीकृत कार्यक्रमों का आयोजन आवश्यक होता है। उक्त बातें डा. नीलम सिंह ने कही। वे बुधवार को अगरसंडा स्थित सनबीम स्कूल के आंगन में आयोजित छात्र परिषद के नव निर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रही थी। 

डॉ0 सिंह ने सभी पदाधिकारियों व छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि व्यक्ति अपने कार्य का निर्वहन पूरी ईमानदारी व निष्ठा के साथ करता है तो निश्चित ही सफलता उसके कदम चूमती है। विद्यालय के निदेशक डॉ0 कुँवर अरूण सिंह ने अपने उद्बोधन में पदाधिकारियों को उनके दायित्वों का ज्ञान कराते हुए अनुशासित जीवन जीने की प्रेरणा दी। प्रधानाचार्या सीमा ने सभी पदाधिकारियों को उनके पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।


इसके पूर्व मुख्य अतिथि ने तुलसी वेदी पर दीप प्रज्जलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।
 तत्पश्चात विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पाण्डेय, सचिव अरूण कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि को फूलों का गुलदस्ता व स्मृति चिह््न प्रदान कर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि व उपस्थित सभी गणमान्य लोगों द्वारा नवनिर्वाचित हेड बॉय )षभ पाठक, हेड गर्ल श्रुती चौधरी तथा अन्य पदाधिकारियों को बैज एवं सैशे पहनाकर अलंकृत किया गया। हेड बॉय व हेड गर्ल ने सभी छात्रों को संबोधित करते हुए विद्यालय के उद्देश्य ड्यूटी ;कर्तव्यद्ध,समर्पण तथा अनुशासन को आत्मसात करने व विद्यालय परिसर को इससे परिपूर्ण करने की शपथ ली।कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्या ने सभी विशिष्ट जनों, अलंकृत पदाधिकारियों व शिक्षकवृन्द का आभार व्यक्त किया और विद्यार्थियों को एक उत्तम नागरिक बनने की सीख दी।

No comments