Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

गाय की खरीदारी अनिल पर पड़ी भारी, मौत


सहतवार ( बलिया)। रविवार को क्षेत्र के ग्राम सभा कुशहर के पास आकाशीय बिजली के चपेट में आने से एक की मौत हो गयी। दूसरा गम्भीर रुप से घायल हो गया। घर के लोगों ने दोनों को ईलाज के लिए सहतवार हास्पिटल पहुंचाया, जहाँ डाक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे की स्थिति गम्भीर देख बलिया के लिए रेफर कर दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।
बताया जा रहा है कि ग्राम सभा बुद्धिरामपुर के चौबेपुर पुरवा निवासी अनिल यादव 15 वर्ष ( मृतक) पुत्र दशरथ यादव व बब्लू यादव 14 वर्ष पुत्र राजदेव यादव कही से गाय बछड़ा खरीदकर अपने घर लौट रहे थे। रविवार के दिन में  2.30 बजे के करीब अभी ग्राम सभा कुशहर के पास पहुँचे ही थे कि तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली कड़की, जिसके चपेट में दोनों आ गये। 
आकाशीय बिजली की कड़क की आवाज से गाय बछड़ा दोनों से छुड़ाकर भाग खड़े हुए। जिसे आस पास के लोगों ने पकड़कर दोनों के घर वालों को सुचना दिया। सुचना मिलते ही घर वाले रोते बिलखते बच्चों के पास पहुँचकर दोनों को उठाकर ईलाज के लिए सहतवार हास्पिटल ले गये। जहाँ डाक्टर ने अनिल यादव को मृत घोषित कर दिया, जबकि बब्लू यादव की हालत गम्भीर देख बलिया हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया।


रिपोर्ट श्रीकांत चौबे

No comments