Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

मालिक ने कमरे से निकाला तो किन्नरों ने काटा बवाल, दामन बचाते दिखे चौकी इंचार्ज




सिकंदरपुर, बलिया। बलिया मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब किन्नरों ने बीच सड़क पर बवाल काटना शुरू कर दिया। उनके  दुस्साहस के आगे पुलिस भी बेबस नजर आई। आलम यह रहा कि मौके पर पहुंची 100 डायल व चौकी इंचार्ज किन्नरों से कन्नी काटते दिखे। 

जानकारी के अनुसार,पेट्रोल पंप के समीप किन्नरों का समूह एक मकान में किराए का कमरा लेकर रहता है। सोमवार की शाम मकान मालिक द्वारा समय से किराया न चुका पाने के कारण उन्हें निकाला जा रहा था। जिससे खार खाए किन्नरों ने बवाल करना शुरू कर दिया। गुस्साए किन्नरों ने मकान मालिक का दरवाजा तोड़ना शुरू कर दिया। मकान मालिक ने इसकी तत्काल सूचना डायल हंड्रेड को दी। मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड की टीम ने उन्हें समझाने बुझाने का प्रयास किया।


 उसी में से एक किन्नर बीच सड़क पर बैठकर सड़क जाम करने लगा। यदि कोई उन्हें समझाने के लिए जा रहा था तो वे गाली देकर उसे मारने पड़ जा रहे थे। जिससे सहमे लोग वहां से हटने में ही गुंजाइश समझे। बाद में मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने अपने हमराहीयों के सहयोग से दोनों पक्षों को चौकी पर लाया। तब जाकर मामला शांत हुआ। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्ष पुलिस चौकी पर ही था।
बताते चलें किन्नरों के आतंक से सिकंदरपुर के लोग परेशान हैं। दारू के नशे में किसी के साथ अभद्रता करने से ये चूक नहीं रहे हैं। वही सड़क जाम कर रहे हैं किन्नरों को समझाने के लिए गए लोगों को भी गालियां सुननी पड़ी तथा किन्नर उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिए। मौके पर पहुंची पुलिस भी कुछ समय के लिए मूकदर्शक बन गई थी। बाद में अथक प्रयास के बाद ही उन्हें चौकी पर ले जाया गया।

By-SK Sharma

No comments