Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

फिर चोरी हुआ 'मां' का आभूषण

रसड़ा (बलिया)।  कोतवाली  क्षेत्र रसड़ा अन्तर्गत  25 जुलाई दिन गुरुवार की रात में परसिया मिशन के सामने मां दुर्गा मन्दिर से  अज्ञात चोरों ने सोने की नथुनी मंगटिका चोरी का समाचार ग्रामीणों ने बताया ।
बताते चलें कि इसी मन्दिर पर 4 जुलाई को ही मां दुर्गा मन्दिर से सोने की नथुनी मंगटिका सहित दान पेटिका तोड़ कर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ़ किया अभी पिछले चोरी की घटना को पर्दाफाश भी नहीं हुआ था तब तक गुरुवार की रात 25 जुलाई को फिर हौसला बुलंद चोरों ने दुर्गा मन्दिर से नथुनी मंगटिका फिर चोरों ने उड़ाया  शुक्रवार की सुबह जब मंदिर का पुजारी पहुंचा तो  देखा कि मां का नथुनी मंगटिका गायब है यह खबर गांव में जंगल की आग की तरह फ़ैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों श्रद्बालुओ की भीड़ जमा हो गई लोगों में आक्रोश देखा गया । 
किसी तरह  परसिया गांव में चन्दा लगाकर दुर्गा मन्दिर में नथुनी मंगटिका आभूषण लगवाया था और पूर्जा अर्चना चल रहा था ।
ग्राम वासियों के अनुसार मंदिर पर एक पुजारी सुबह से शाम तक रहते हैं रात को मंदिर बंद कर अपने घर चलें जातें।
सुबह जब मंदिर पर पुजारी पहुंचे तो देखा कि मंदिर का ताला टुटा हुआ है फिर गांव में लोगों को खबर किया और यह खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों श्रद्बालुओ इकठ्ठा हो गये । इस संबंध में रसड़ा प्रभारी निरीक्षक सौरभ कुमार राय से अखण्ड भारत न्यूज़ संवाददाता ने दूरभाष पर सम्पर्क कर घटना की पुष्टि किया तों उन्होंने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिला है मिलते ही तत्काल  कार्रवाई किया जायेगा ।

रिपोर्ट पिन्टू सिंह

No comments