Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

धारा 370 हटाने पर मनाया जश्न, फोड़े पटाखे-बांटी मिठाइयां


बाँसडीह,बलिया। केंद्र सरकार द्वारा ऐतिहासिक फैसला कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के निर्यण का स्वागत भाजपाइयों द्वारा मिठाई बांट कर किया गया और पटाखे भी फोड़े । संसद में जैसे ही गृह मंत्री अमित शाह द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले से अवगत कराया गया, वैसे ही भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गयी। उसके बाद भाजपा कार्यकर्ता जमकर जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। भाजपा बाँसडीह मंडल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने कहा कि आज कश्मीर की जनता की आजादी का दिन है।आज मोदी सरकार द्वारा लिया फैसला ऐतिहासिक है और आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना साकार हुआ।श्री ओझा ने कहा कि अब कश्मीर और कश्मीर की जनता का विकास सही मायने में होगा।इस अवसर मुनजी कुमार, राजू पटेल, विजय सिंह, लालबाबू तिवारी, सनोज चौहान, मिथिलेश तिवारी, गोविंदा गुप्ता, जयप्रकाश तिवारी,अमित यादव, मनीष भारती, अग्निवेश गुप्ता सहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पीएम समेत गृहमंत्री को प्रेषित की बधाई


रेवती,बलिया। राज्यसभा में धारा 370  हटाए जाने से संबंधित बिल के पारित होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष कौशल सिंह के नेतृत्व में गायघाट में पटाखें फोड़े तथा एक दूसरे को मिष्ठान्न खिला कर प्रसंता जाहिर की। मंडल अध्यक्ष कौशल सिंह ने इस ऐतिहासिक बिल के लिए प्रधानमंत्री मोदी व गृह मंत्री अमित शाह कोई अलग अलग-अलग पत्र प्रेषित कर बधाई दी। इस अवसर पर नगर पंचायत रेवती के अध्यक्ष  प्रतिनिधि  कनक पांडेय, भाजयुमों के जिला मंत्री अर्जुन चौहान, जितेन्द्र  पांडेय, झाबर पांडेय, अनिल सिंह, बीर बहादुर पाल, मुकेश सिंह आदि कार्यकर्ता  शामिल रहें ।


वन नेशन वन ला का फैसला ऐतिहासिक


सिकन्दरपुर, बलिया। कश्मीर से धारा 35 ए तथा अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद देश भर में जहां जगह-जगह लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है । वहीं नगर के संजीवनी मेडिकेयर सेंटर के संचालक डाक्टर आशुतोष गुप्ता ने कहा है कि वन नेशन वन ला ऐतिहासिक एवम साहसिक फैसला जो स्वागत योग्य है।
उन्होंने कहा है कि धारा 370 और धारा 35 ए की समाप्ति पर मैं पी एम नरेंद्र मोदी को अभिनंदन करता हूं और गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद करता हूं। समस्त देशवासियों का एक सपना था जो आज पूरा हुआ है। उन्होंने कहा कि एक देश में दो विधान क्यों। आज का फैसला ऐतिहासिक फैसला है इतिहास में आज के दिन को स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।उन्होंने कहा है कि आतंकवाद मुक्त भारत बनाने की दिशा में यह ऐतिहासिक कदम है। अगर इस असंभव काम को कोई कर सकता था तो वह सिर्फ व सिर्फ देश के प्रधान मंत्री मोदी ही हैं। मैं इस ऐतिहासिक दिन पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं एवं बधाई देता हूं। 

रिपोर्ट- प्रदीप कुमार सिंह, अनिल केसरी, एसके शर्मा

No comments