Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

फरियादी को हर हाल में मुहैया कराये न्याय


-उभांव थाना समाधान दिवस में बोले डीएम

बिल्थरारोड,बलिया। जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत की अध्यक्षता में शनिवार को उभाव में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान एसपी देवेंद्र नाथ भी साथ थे। इस अवसर पर जमीनी विवाद, नाली निर्माण से संबंधित विवाद जैसे मामले आए। शिकायतकर्ताओं में श्रीमती सोनमती देवी पत्नी प्रेम कुमार ग्राम सममुददीनपुर सोनबरसा द्वारा बताया गया कि मेरे ही गांव का रामनारायण राजभर पुत्र नौवत राजभर द्वारा मेरी बेटी को देखकर अश्लील और गंदी गाली देता है। रमेश यादव ग्राम समनबहादुर द्वारा जमीनी विवाद के संबंध में आवेदन किया। सरदार महेंद्र सिंह नगर पंचायत बेल्थरारोड वार्ड नंबर एक द्वारा बताया गया कि गुरुद्वार में यशवंत सिंह एवं गुरुजीत सिंह द्वारा मंदिर में मांस का सेवन करते हैं। इस तरह का सैकड़ों आवेदन आए।
जिलाधिकारी ने एक फरियादी की समस्याओं को बारी-बारी से सुना। उन्होंने मौके पर मौजूद लेखपाल कानूनगो और पुलिस के जवानों को निर्देश दिया कि हर समस्या के लिए क्षेत्र के लेखपाल और पुलिस के जवान साथ जाएं। मौका मुआयना करने के बाद मामले का तत्काल निस्तारण सुनिश्चित कराएं। उन्होंने कहा कि विवाद की अधिकांश समस्या सबसे पहले थाने पर आती है, लिहाजा यहीं से हर फरियादी को न्याय दिलाने सुनिश्चित किया जाए। ऐसा होगा तो जनता को भी राहत मिलेगी और तहसील या जिला स्तर पर समस्याएं भी कम आएंगी। थाना समाधान दिवस का उद्देश्य भी यही है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने भी निर्देश दिया कि जैसे ही कोई समस्या आए, क्षेत्र के लेखपाल और बीच के सिपाही समस्या के निस्तारण में लग जाएं।

सहर्ष के गांव पहुंचे डीएम-एसपी 


बिल्थरारोड़,बलिया। जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत एवं पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने शनिवार को संयुक्त रूप से नगरा थाना के अंतर्गत ग्राम अतरौली करमरौता गांव में एक ढाई महीने का बालक जिसका नाम सहर्ष पुत्र सच्चिदानंद राम है कि 01अगस्त की रात्रि में किसी घर में से उठाकर बगल के गड्ढे में मारकर फेंक दिया गया था और मौके पर जांच किए लेकिन दोषी का अभी कुछ पता नहीं चला है पुलिस छानबीन करने में लगी है।

रिपोर्ट- निलेश दीपू

No comments