Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

जानलेवा बना राज मार्ग, आए दिन हो रहे हादसे



मनियर (बलिया)। गोरखपुर से  लालगंज बलिया तक हॉट मिक्चर मशीन से बनी सड़क जगह-जगह टूटने के कारण जानलेवा बनती जा रही है गाडियां धसने के कारण आये दिन जाम कि स्थिति हो रही है। 
गौरतलब हो कि 2016-17 में गोरखपुर से मनियर होते हुए लालगजं बैरिया बलिया तक मुख्य मार्ग को हार्ट मिक्सीगं मशीन से चौड़ीकरण कराया गया।रोड चौड़ीकरण हुए लगभग दो वर्ष भी नहीं बीते की सिकंदरपुर   मनियर मार्ग पर के पीलूई गांव के पास कई जगह  ढेर गहराई तक सड़क धस चुकी है जिसके कारण दुर्घटनाएं और खतरनाक बन गई है सब कुछ जानते हुए भी  पीडब्ल्यूडी विभाग अनदेखा कर रहा है जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं घट रही है ।
हालिया घटनाक्रम में एक लडकी मरते मरते बची। मिली जानकारी के अनुसार उत्त गांव के पास धसी सड़क पर शनिवार की रात करीब 8:00 बजे एक युवती काल के गाल में जाने से बाल-बाल बची।
बताया जाता है कि रेवती निवासीनी मनीषा गुप्ता 20 वर्ष  सेमरी बेल्थरा रोड से किसी महाविद्यालय में एडमिशन करा कर बाइक से वापस अपने परिजनों के साथ घर रेवती  आ रही थी ज्यो ही पिलूई गावं के पास पहुंची कि अचानक रात में खराब रोड का अंदाजा न मिलने के कारण बाइक टूटे रोड के गड्ढे में चली गयीऔर युवती सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गयी।वहीं पीछे से आ रही बस के नीचे युवती चली गयी। संयोग अच्छा रहा कि युवती बस के चक्के के नीचे नहीं आई और ड्राइवर ने चलाकी दिखाते हुए ब्रेक ले लिया जिससे युवती मौत के गाल से बाल-बाल बची ।परिजन युवती को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पर इलाज हेतु लाए, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद युवती को डाक्टरों ने छोड़ दिया। लोगों का कहना है कि अगर समय रहते पीडब्लूडी विभाग ध्यान नहीं दिया तो कोई बड़ी घटना घट सकती है। जिसकी पूरी जिम्मेदारी विभाग को होगी।


   रिपोर्ट राममिलन तिवारी

No comments