Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

उन्नाव रेप कांड पर बोले भाकपा नेता, आरोपी को ही फांसी


बलिया । देश के राजनैतिक हालात को भाजपा ने इतना खराब कर दिया है कि उसके विधायक व नेता नाबालिकों के साथ बलात्कार कर रहे हैं, उसके सांसद व सरकार के लोग उसे कुकृत्य की शाबासी देते है, उसका शासन सत्ता द्वारा बचाव करने हैं। यह बड़ी शर्मनाक स्थिति है, जिसमें महिलायें असुरक्षा के माहौल में शंकित जीवन जी रही है। ये बाते मार्क्सवादी नेता व जिला कमेटी के सदस्य कामरेड परमात्मा नन्द राय ने कही। उन्होंने उन्नाव के रेप काण्ड का हवाला देते हुए कहा कि खुद उन्नाव के बांगरमऊ निर्वाचन क्षेत्र से चार बार रहे विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा एक सतरह वर्षीय बालिका से चार जून को अपने आवास पर बलात्कार करता है। लगातार 35 बार शासन प्रशासन व नौकरशाही व न्यायालय में शिकायत करने के बाद विधायक के ऊपर प्राथमिकी दर्ज होती है लेकिन इसी बीच पीड़िता के पिता को थाने में पुलिस के सामने विधायक का भाई पीटा, उसे जेल में मार डाला गया।
 हद तो तब हो गई जब उसके चाचा पर झूठा आरोप लगाकर रायबरेली की जेल में बन्द किया गया और उनसे मिलने जा रही पीड़िता के कार पर ट्रक द्वारा हमला किया गया जिसमें पीड़िता की चाची व मौसी ने तुरन्त दम तोड़ दिया और पीड़िता व उसका वकील अस्पताल में मरने के कगार पर है। कामरेड अशोक पाण्डेय ने कहा कि इसकी जिम्मेदार मोदी व योगी की सरकार है जो ऐसे बलात्कारियों को पार्टी में रखते हुए उन्हें कुकृत्य के लिए प्रोत्साहित करते है। 
उन्होंने कठुआ रेप कांड का हवाला दिया जिसमें भाजपा नेताओं ने बलात्कारियों का फूल माला से स्वागत किया। आज भी उन्नाव रेप कांड के भाजपा विधायक भाजपा में बने हुए है तथा साक्षी महाराज उन्हें प्रोत्साहन देने जेल में जाते है। दोनों नेताओं ने मांग किया कि उक्त मामले की मानिटरिंग सुप्रीम कोर्ट करे, बलात्कारी को फांसी की सजा हो, पीड़ित परिवार की सुरक्षा करते हुए लापरवाही बरतने वाले नौकरशाहों की सेवा समाप्त किया जाय तथा पीड़ितों को उचित आर्थिक मुआवजा दिया जाय तथा बलात्कारी की विधानसभा से सदस्यता समाप्त किया जाये।

By-Ajit Ojha

No comments