Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शौचालय निर्माण में चली गोली, एक घायल




रेवती (बलिया) थाना क्षेत्र के अचलगढ ग्राम सभा के जूठी तिवारी गांव में गुरूवार को सुबह दस बजे शौचालय निर्माण को लेकर हुए विवाद में गोली लगने से एक ब्यक्ति घायल हो गया ।
गांव में प्रकाश तिवारी (42 वर्ष) गली में अपनी सहन की जमीन पर शौचालय बनवा रहें थे । जिसका पड़ोस के उमाशंकर राम व उनके पुत्र विदनेश से वाद विवाद हो गया । वाद विवाद के दौरान गोली चलने से श्रीप्रकाश घायल हो गये । आस पास के लोगों ने उन्हें सी एच सी रेवती पर भर्ती कराया । प्राथमिक उपचार के पश्चात उन्हें तत्काल बलिया जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ दूबे , एडीशनल एस पी संजय कुमार मौके पर पहुंच गये । घटना के संबंध में गांव वालों से जानकारी ली ।मौके पर उपस्थित सी ओ बैरिया अशोक कुमार सिंह व थानाध्यक्ष शैलेश सिंह को आवश्यक निर्देश दिया । घटना की तहरीर अभी पुलिस को नही मिली हैं । परिजन जिला चिकित्सालय में ईलाज के लिए गये हुए है ।


चार लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज  


रेवती (बलिया) थाना क्षेत्र के अचलगढ ग्राम के जूटी के तिवारी गांव में गुरूवार की सुबह नाली के निर्माण को लेकर हुई गोली चलने की घटना में घायल श्रीप्रकाश तिवारी के भाई सुभाष तिवारी की चार लोगों के खिलाफ दी गई तहरीर पर पुलिस द्वारा 307 ,504, 506  के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी हेतू दविस दी जा रही है ।




रिपोर्ट : पुनीत केशरी

No comments