Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शौचालय निर्माण में घटिया सामग्री लगने से नाराज सभासदो ने दिया उपजिलाधिकारी बांसडीह को पत्रक


0उपजिलाधिकारी ने तत्काल प्रभाव से बन्द कराया काम


बांसडीह, बलिया:कस्बे के वार्ड न 7 में स्वच्छ भारत मिशन योजना के अंतर्गत जनहित मे लाखो रुपये के लागत से बन रहे शौचालय निर्माण में मानक की अनदेखी एवं गुणवत्ता विहीन कार्य होने के कारण मंगलवार को बाँसडीह नगर पंचायत के सभासदों  एवं स्थानीय लोगो ने अधिशासी अधिकारी एवं सम्बंधित ठेकेदार पर वित्तिय अनियमितता का आरोप लगाते हुये आज मंगलवार को उपजिलाधिकार बांसडीह दुष्यंत मौर्य को पत्रक सौपा ।तथा तत्काल निर्माण कार्य रोके जाने की मांग की। सभासदों की मांग पर उपजिलाधिकारी ने तत्काल तहसीलदार बाँसडीह को मौके पर जाने का निर्देश दिया।और तत्काल प्रभाव से काम बंद करने का निर्देश दिया। सभासदों ने इसके साथ ही मंडलायुक्त आजमगढ़ ,जिलाधकारी बलिया,व अपर जिलाधकारी बलिया को भी पत्र के माध्यम से अवगत कराया है।

सभासदो को आरोप है कि शौचालय निर्माण कार्य मे,सफेद बालू,मीठा ईंट एवं पुराने जर्जर दीवाल को नया दिखाकर निर्माण कार्य किया जा रहा है एवं शासन के धन का बन्दरबांट किया जा रहा है।इसकी सूचना लिखित रूप से साक्ष्य के साथ शिकायती पत्र सभासदो ने 18 मार्च20 को अधिशाषी अधिकारी बाँसडीह को दिया गया था।परन्तु नतीजा सिफर रहा।
सभासदो ने बताया कि दो माह पूर्व शिकायत के बाद भी अब तक सम्बन्धित ठेकेदार पर कार्यवाही नही की गयी। बल्कि उसको पुनः निर्माण की इजाजत दे दी गयी है। उपजिलाधिकारी को पत्रक देने वालो में नामित सभासद प्रतुल ओझा,विजय गुप्ता,राजेश तुरहा,राकेश मिश्रा,अत्री मिश्र ,विवेल कुमार सहित अन्य लोग रहे।

No comments