Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बलिया में प्रेम प्रपंच में युवती की हत्या, आरोपियों ने किया सरेंडर

 






 






बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में शनिवार की रात्रि करीब 1:30 बजे प्रेम प्रपंच में मामले में प्रेमिका के भाई दिलशाद उर्फ सोनू ने अपने चचेरे भाई के साथ प्रेमी के ममेरी बहन अरमाना 27 पत्नी नूरी की तलवार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। जबकि प्रेमी नूर आलम के माता बदरू निशा 56 पत्नी कुर्बान शाह का बाया हाथ तलवार से काट दिया और पिता कुर्बान शाह 60 पुत्र स्वर्गीय सरल शाह को तलवार से वार कर जख्मी कर दिया। आरोपी सोनू व चचेरे भाई ने कोतवाली में रात में सरेंडर  कर दिया।  जिससे पूछताछ की जा रही है। 

 प्रेमी नूर आलम के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के बहेरी निवासी नूर आलम एवं पड़ोसी शबनम के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिन्होंने जुलाई माह में कोर्ट मैरिज शादी कर लिया था। उधर प्रेमी के ममेरी बहन अरमाना नूर आलम के घर ही रहती थी। बताया जा रहा है कि  अरमाना कि पति से तलाक हो चुकी है।   



आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि अरमाना ने चार-पांच दिन पहले उसे थप्पड़ मार दिया था और मुकदमा में फंसाने की धमकी दी थी। जिससे आरोपी दिलशाद खुन्नस खाए हुए था। वह अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर अरमाना की हत्या करने का प्लान बनाया और शनिवार की रात्रि प्रेमी के घर जाकर सो रही अरमाना की गला काटकर हत्या कर दी तथा मौके पर पहुंचे प्रेमी के माता पिता को भी तलवार से वार कर जख्मी कर दिया। आसपास के लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। जहां से चिकित्सकों ने घायल माता-पिता को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।



 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के भेज दिया। इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि आरोपी सोनू अपने चचेरे भाई के साथ रात में ही कोतवाली में सरेंडर कर दिया। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा है। उसने पूछताछ में बताया कि चार-पांच दिन पहले आरोपी को उन्होंने मारपीट दिया था और मुकदमा में फंसाने की धमकी दी थी। इससे नाराज था और कल अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी। जबकि दो को जख्मी कर दिया, पूछताछ जारी है।



By:Dhiraj Singh

No comments