Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस कम्पनी के ऑफिस में घुसकर सीईओ और एमडी की हत्या

 



कर्नाटक : बैंगलोर में इंटरनेट ब्रॉडबैंड सर्विस कंपनी एयरोनिक्स मीडिया के सीईओ और एमडी की हत्या के तीन आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस सनसनीखेज हत्या के पीछे के कारणों पता लगाने की कोशिश की जा रही है।रिपोर्ट्स के अनुसार, बताया जा रहा है कि यह हत्या कारोबार को लेकर आपसी प्रतिद्विंद्विता के चलते करवाई गई। बेंगलुरु पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है। 


बता दें कि क़त्ल करने वालों में कंपनी का पूर्व कर्मचारी भी शामिल है। उसने नौकरी छोड़ दी थी और अपनी कंपनी बनाने से पहले जीनेट ब्रॉडबैंड कंपनी में नौकरी कर रहा था। इस कंपनी के मालिक का नाम अरुण कुमार है। अरुण कुमार से भी क़त्ल के संबंध में पूछताछ की जा रही है। बता दें कि इन दिनों एयरोनिक्स मीडिया शानदार कारोबार कर रही थी और हाल ही में शिवमोगा के सह्याद्रि नेटवर्क को भी अपनी कंपनी में शामिल कर लिया था। सूत्रों के अनुसार, कंपनी जीनेट के कर्मचारयों को अपने पास बुला रही थी। इसके अतिरिक्त उसके पूर्व कर्मचारियों के क्लाइंट्स को भी प्रभावित कर रही थी। 


जिसके बाद कुमार ने दोनों को ही धमकी देते हुए कहा था कि इसके अंजाम अच्छे नहीं होंगे। पुलिस का कहना है, शिकायत के अनुसार, अरुण कुमार हत्या की साजिश में लिप्त थे। अरुण कुमार से पूछताछ के बाद ही हत्या के असली उद्देश्य का पता चल सकता है। अभी तक हमें लगता है कि किसी पुरानी दुश्मनी के चलते हत्या करवाई गई। पुलिस इस बात का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अरुण कुमार ने तीनों को हत्या के लिए उकसाया था या फिर सुपारी दी थी। आरोपी संतोष जीनेट में ही नौकरी कर रहा था। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि संतोष और अरुण कुमार के बीच पैसों का लेनदेन हुआ था या नहीं। 


जिन 3 आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया है, उनके नाम शबारिश उर्फ फेलिक्स, विनय रेड्डी और संतोष उर्फ संतू है। इन तीनों ने ही दफ्तर में घुसकर कंनपी के MD फणींद्र सुब्रमण्या और CEO विनू कुमार की हत्या कर दी थी। उस वक्त वहां पर 10 कर्मचारी मौजूद थे। हत्या के बाद आरोपी पिछले दरवाजे से फरार हो गए थे।

डेस्क

No comments