Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

चोरी के आभूषण के साथ बाप और दो बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

 


फिरोजाबाद। शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के सर्राफा व्यवसायी के यहां हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने चोरी के समान सहित पिता और उसके दो पुत्रों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रणविजय सिंह ने शिकोहाबाद में मई में विशाल गोयल सर्राफा व्यवसायी के यहां चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि थाना प्रभारी शिकोहाबाद हरविंद्र मिश्रा के द्वारा वांछित अपराधियों की तलाश की जा रही थी। सोमवार को ‌मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने आगरा के थाना क्षेत्र में दबिश देकर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही पकड़े गए लोगों की निशानदेही पर चोरी किया गये शत-प्रतिशत आभूषण भी बरामद कर लिए गए हैं।

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार राकेश वर्मा ने बताया कि उस पर 25 लाख का कर्ज हो गया थी। उसने कर्ज से निजात पाने के लिए अपने दोनों पुत्रों के साथ मिलकर विशाल गोयल के यहां चोरी की वारदात की योजना बनाई थी, क्योंकि विशाल गोयल से उसका आभूषणों का लेनदेन था इसीलिए उनके पास आना जाना रहता था।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक चोरी किए गए सभी आभूषण शातिर चोरों से वरामद किये है जिनका कुल वजन ‌466 ग्राम है। गिरफ्तार शातिर चोरों को कानूनी कार्यवाही के बाद जेल भेजा दिया गया है। वहीं पुलिस टीम के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए एसएसपी द्वारा उन्हें पुरस्कृत भी किया जाएगा।



डेस्क

No comments