Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सनबीम स्कूल बलिया के हनी सोनी को मिला बेस्ट कराटे फाइटर अवार्ड

 



बलिया : स्वस्थ तन में स्वस्थ मस्तिष्क का निर्माण होता है, अतः विद्यार्थियों को मानसिक रूप से स्वस्थ रहने के उनका शारीरिक विकास भी अत्यंत आवश्यक है। इसी को ध्यान में रखते हुए नगर के अगरसंडा ग्राम स्थित सनबीम स्कूल अपने विद्यार्थियों को खेल कूद तथा विभिन्न शारीरिक गतिविधियों में भाग लेने एवम अच्छा प्रदर्शन करने हेतु सदैव प्रेरित करता है। 


इसी क्रम में  जिले में  शोतोकन कराटे एसोसिएशन द्वारा आयोजित आठवीं ओपन इंटर स्कूल डिस्ट्रिक कराटे प्रतियोगिता में विद्यालय के कराटे खिलाडियों ने अपने उच्चतम प्रदर्शन द्वारा 9 स्वर्ण,8 रजत तथा 11 कांस्य पदक प्राप्त किए। इसी

 प्रतियोगिता में विद्यालय के हनी सोनी ने जिला स्तर पर बेस्ट फाइटर अवार्ड (2500 नगद) जीतकर  विद्यालय के नाम को शीर्ष पर बरकरार रखा है।


विदित हो कि यह प्रतियोगिता  जिले के क्रांति मैदान स्थित बापू भवन टाउन हॉल में आयोजित की गई थी जिसमे 15 विद्यालयों के लगभग 365 विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया था। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि आशीष भारद्वाज, विशिष्ट अतिथि के रूप में पीयूष श्रीवास्तव,अरविंद गुप्ता, डॉ अरशद खान, टी डी कॉलेज के प्रोफेसर डॉ अनिल सिंह  उपस्थित थे।


विद्यार्थियों की अद्भुत उपलब्धि पर विद्यालय परिवार ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त की। विद्यालय के निदेशक तथा बलिया शोटोकन कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ कुंवर अरुण सिंह ने सभी सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि खेल न केवल मनुष्य को स्वस्थ रखता है अपितु जीवन में अनुशासित होना भी सिखाता है। प्रधानाचार्या डॉ अर्पिता सिंह ने सभी खिलाड़ियों को उनकी सफलता पर बधाई दी।


By Dhiraj Singh

No comments