Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

विद्यालय के बोलेरो गाड़ी से टक्कर लगने से सात वर्षीय बालक की मौत

 


रेवती (बलिया) विद्यालय की बुलौरो गाड़ी से टक्कर लगने चंदन यादव निवासी गांव परसिया के सात वर्षीय पुत्र अंकुश की मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू बलिया भेज दिया गया। 

अंकुश घर से कुछ दूर स्थित स्वामी महंत जी विद्यापीठ भटवलिया - रेवती में कक्षा एक में पढ़ता है। शनिवार को दिन में विद्यालय की छुट्टी होने के कुछ देर बाद वह घर से पुनः ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। विद्यालय गेट के सामने सड़क पर बोलेरो गाड़ी के आगे पीछे करते समय धक्का लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आस पास के लोगों के सहयोग से परिजन उसे सीएचसी रेवती पर लाए जहां डां द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। 

पारिवारिक सदस्य व ग्राम प्रधान राम प्रकाश यादव ने थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि गाड़ी का चालक लापरवाही से तेज गति से गाड़ी चला रहा था। जिससे धक्का लगने से अंकुश की मौत हो गई। मृतक दो भाई व एक बहन है। मृतक की माता आरती देवी,बहन आसमी व भाई अंश की करूण क्रंदन से आस पास के लोगों की आंखे नम हो जा रही थी। पुलिस द्वारा 289,304 ए के तहत प्राथमिकी दर्ज कर  गाड़ी को कब्जे तथा चालक राकेश यादव निवासी गांव श्रीनगर को हिरासत में ले कर मामले की जांच की जा रही है।


पुनीत केशरी

No comments