Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

सुबह बाइक से विद्यालय जा रहे शिक्षक अरविंद उपाध्याय की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, शोक




बलिया :  जिले में सोमवार की सुबह बाइक से विद्यालय जा रहे शिक्षक अरविंद उपाध्याय की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे की खबर मिलते ही शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। 

अरविंद उपाध्याय सुखपुरा थाना क्षेत्र के बरगइया गांव के निवासी थे और कन्या कम्पोजिट विद्यालय सुखपुरा में बतौर प्रभारी प्रधानाध्यापक के रूप में तैनात थे।अरविंद उपाध्याय सोमवार को शहर के बहादुरपुर में स्थित अपने निवास से मोटरसाइकल से विद्यालय के लिए निकले थे कि मार्ग में हनुमानगंज (जिराबस्ती)पुलिस चौकी के पास उनकी बाइक को बस नें टक्कर मार दिया।टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही वो दम तोड़ दिए।

विशिष्ट बी.टी.सी.शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉ. घनश्याम चौबे ने अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुये ईश्वर से मृतात्मा की शान्ति व शोक संतप्त परिजनों को सम्बल प्रदान करने की प्रार्थना करते हुए कहा कि हम नें एक व्यवहारकुशल और मिलनसार साथी को खो दिया है जिसकी रिक्ति निकट भविष्य में सम्भव नहीं है।हम हृदयविदारक घटना की सूचना से स्तब्ध हैं।

साथ ही डॉ .चौबे के अलावा विशिष्ट बी.टी.सी.शिक्षक वेल फेयर एसोसिएशन के अवनीश सिंह,अरुण कुमार सिंह,धीरज राय,नित्यानन्द पाण्डेय, रविन्द्र तिवारी,शर्मानाथ यादव,सुरेश वर्मा,रविन्द्र तिवारी,सुनील गुप्ता,मोइनुद्दीन अंसारी,नंदलाल वर्मा,ओमकारनाथ पाण्डेय, उपेन्द्र  सिंह,अजित यादव,संजीव सिंह,अरविन्द श्रीरश्मि, कमलेश यादव,निर्भय सिंह,अवधेश सिंह,अनिल सिंह,संजय वर्मा,सूर्यप्रकाश वर्मा,मनीष मिश्रा, भानु मिश्रा, अमित शर्मा,सुशील गुप्ता,राघवेंद्र प्रताप राही, आशीष श्रीवास्तव,योगेंद्र वर्मा आदि नें गहरी संवेदना के साथ मृतात्मा की शान्ति व शोकसंतप्त परिजनों को सम्बल प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना कर अपनी संवेदना प्रकट की।



By Dhiraj Singh

No comments