Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

100 बेड का राजकीय संयुक्त चिकित्सालय एक सप्ताह में करें शुरू : सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त

 



बलिया : सोनबरसा में निर्माणाधीन 100 बेड का राजकीय संयुक्त चिकित्सालय एक सप्ताह में शुरू होना चाहिए। खराब पड़ा ऑक्सीजन प्लांट 24 घंटे के भीतर ठीक हो जाना चाहिए। अस्पताल के चाहदीवारी एक सप्ताह के भीतर बन कर तैयार हो जाना चाहिए। अगर ऐसा नही हुआ तो जिम्मेवार लोगों के खिलाफ होगी शख्त कार्यवाई जेल भी जाना पड़ सकता है।





यह उद्द्गार सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के है जो शुक्रवार की शाम को निर्माणाधीन 100 बेड के राजकीय सँयुक्त चिकित्सालय के निरीक्षण के सीडीओ प्रवीण वर्मा और सीएमओ डॉ जयंत कुमार के साथ सोनबरसा पहुँचे थे। उन्होंने मौके पर मौजूद उत्तरप्रदेश राजकीय निर्माण निगम के आजमगढ़ मंडल के प्रवीना प्रबंधक एससी राय का जमकर क्लॉस लिया । कहा अस्पताल के निर्माण में बहुत देर हो गई अगर खेल हुआ तो जेल हो जाएगा । परियोजना प्रबन्धक ने सांसद द्वारा निर्धारित समय सीमा पर पूरा काम कराने का भरोसा दिया। 



वीरेंद्र सिंह मस्त ने सीएमओ से कहा कि सोनबरसा अस्पताल परिसर में बने रैन बसेरा में तत्काल आयुर्वेदिक चिकित्सालय शुरू कराये। मौके पर मौजूद मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा ने कहा कि अस्पताल के निर्माण में या यहाँ की व्यवस्था में कोई भी दिक्कत आ रही हैं तो सीएमओ या सीएमएस मुझे बताये हर तरह का सहयोग जिला प्रशासन से किया जाएगा। सांसद के सुझाव पर सीडीओ ने लालगंज के जलजमाव व गंदगी की समस्या के समाधान के लिए उपस्थित सोनबरसा के ग्राम प्रधान अजय यादव को निर्देशित किया। 


वही रानीगंज की भी व्यवस्था सुव्यवस्थित कराने के लिए सीडीओ ने बीडीओ को निर्देशित किया। सांसद के सुझाव सीएमओ डॉ जयंत कुमार ने रोगियों के रेफर की परंपरा को रोकने का भरोसा दिया। अस्पताल के निरीक्षण में सांसद के अलावा सीडीओ प्रवीण वर्मा, सीएमओ डॉ जयंत कुमार, सोनबरसा के सीएमएस डॉ आरके सिंह, अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव, चिकित्साधिकारी डॉ विजय यादव व अन्य अन्य चिकित्सक व चिकित्साकर्मी व मुरली छपरा के ब्लॉक प्रमुख कन्हैया सिंह, श्याम सुंदर उपाध्याय व अन्य लोग मौजूद रहे।



By Dhiraj Singh





No comments