Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

शिक्षिका से ऐसे किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर ठगा 13 लाख रुपये


लखनऊ : शिक्षिका से ऐसे किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर ठगा 13 लाख रुपये । बता दें कि एक युवती से प्रतापगढ़ निवासी अमरेंद्र सिंह ने फेसबुक पर दोस्ती की टीईटी परीक्षा में टिप्स देने के बहाने एक रेस्टोरेंट में बुलाया। युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे एक होटल में ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। वीडियो भी बना लिया। वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर युवती के नाम पर दो बैंको से 13 लाख रुपये का लोन लेकर रुपये हड़प लिए। कोर्ट के आदेश पर आरोपित के खिलाफ गुडंबा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मूलरूप से प्रतापगढ़ के रहने वाले युवती के पिता एक स्कूल में प्रधानाध्यापक हैं। उन्होंने बताया कि वर्ष 2018 में बेटी के फेसबुक पर प्रतापगढ़ के लालगंज डगरारा देवापुर निवासी अमरेंद्र सिंह की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। बेटी प्रयागराज में टीईटी की तैयारी कर रही थी। अमरेंद्र ने भी बेटी को बताया कि वह भी वहीं कोचिंग करता है। अमरेंद्र ने टीईटी परीक्षा के लिए कुछ टिप्स देने के लिए दिसंबर 2018 में युवती को जानसेनगंज चौराहे पर बुलाया। उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को पिला दिया। रात दो बजे उसे होश आया तो वह एक होटल के कमरे में थी। आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने लोक-लाज के डर से किसी से शिकायत नहीं की। अमेठी के एक होटल में दोवारा किया दुष्कर्म जनवरी 2020 में युवती प्रतापगढ़ में इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स ज्वाइन किया।


2020 में युवती का अध्यापक पद पर हुआ चयन


दिसंबर 2020 में युवती का सीतापुर के एक प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के पद पर चयन हो गया। युवती लखनऊ में किराए का कमरा लेकर प्रतिदिन विद्यालय आती- जाती थी। युवती का पता लगाते हुए अमरेंद्र उसके घर गया। वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए अगस्त 2021 में गोमतीनगर में स्टेट बैंक आफ इंडिया की शाखा में युवती के नाम पर दस लाख रुपये और एचडीएफसी बैंक में तीन लाख रुपये का लोन करा लिया। मार्च 2022 में अमरेंद्र जबरन युवती को आर्य समाज मंदिर अलीगंज ले गया। कई जगह युवती की फोटो खिंचवाई और तमाम सादे कागजों पर हस्ताक्षर करवाया। युवती के पिता का आरोप है कि अमरेंद्र ने अपराधों को छिपाने के लिए बेटी को डरा धमका और ब्लैक मेल करते हुए कागज भी बनवाए हैं।

डेस्क

No comments