Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

बैरिया पश्चिम टोला के शिव मंदिर सहित इन आधा दर्जन स्थानों पर सांसद ने दिए सत्संग भवन के लिए 98 लाख रुपए, चहुँओर प्रशंसा

 



बलिया : विश्व हिन्दू परिषद के वरीष्ठ नेता रहे रामसखा स्वर्गीय त्रिलोकी नाथ पांडेय के स्मृति में वाचनालय बनवाने के लिए सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने अपने निधि से 11 लाख रुपए देने की संतुति की है।

इसी क्रम में धतुरी टोला पूरब शिव मंदिर पर सत्संग भवन बनवाने के लिए 11 लाख रुपये, शुभनथही स्थित बाबा धाम में सत्संग भवन बनाने के 11 लाख रुपए तथा बैरिया पश्चिम टोला शिव मंदिर पर सत्संग भवन बनवाने के लिए 25 लाख रुपए देने की संतुति की है। 

उक्त जानकारी देते हुए मंगलवार को सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने दोकटी अपने आवास पर पत्रकारों को बताया कि 20 लाख रुपए की लागत से भवन टोला सेवादास बाबा की मठिया पर सत्संग भवन बनेगा। वही दलजीत टोला काली मंदिर के पास 20 लाख रुपये की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जाएगा । दोनो जगहों पर सांसद निधि से धन देने की संतुति कर दी गई है। उन्होंने बताया कि नरहरि बाबा मठिया परिसर में 25 लाख रुपये से सत्संग भवन का निर्माण कार्य प्रगति पर है जल्द निर्माण कार्य पूरा होने वाला है। सांसद ने बताया कि मुरली छपरा व बैरिया विकास खंड परिसर में 8 - 8 करोड़ की लागत से किसान केंद्र का निर्माण कराया जाएगा इसके लिए शासन ने धन मंजूर कर दिया है। एक ही छत के नीचे किसानों की सभी समस्याओं का समाधान होगा। बेलहरी ब्लॉक में 8 करोड़ रुपये की लागत से किसान केंद्र का निर्माण कार्य प्रगति पर है। सांसद ने स्पष्ट किया की महुली घाट पर पक्का पुल और लालगंज में विद्युत उपकेंद्र का शिलान्यास जल्द होगा । 



By - Dhiraj Singh


No comments