Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big breaking : 38 वर्षीय महिला व उसके बेटा - बेटी की जहर खाने से मौत

 



 38 वर्षीय महिला व उसका 9 वर्षीय बेटा- 15 वर्षीय बेटी की जहर खाने से मौत हो गई। तीनों को गंभीर हालत में पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर शनिवार सुबह करीब 11 बजे मां-बेटी व देर शाम बेटे की उपचार के दौरान मौत हो गई।आशंका है कि महिला ने घरेलू कलह में पहले बेटा-बेटी को जहर खिलाया और बाद में खुद खा लिया।


सूचना के बाद गन्नौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पानीपत के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। महिला के मायके वाले फिलहाल यूपी के बदायूं में रहते हैं। उनके आने के बाद पुलिस उनके बयान पर कार्रवाई करेगी। तीनों शवों का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।


गांव अटायल की महिला सोनिया (38), उनकी बेटी पलक (15) व बेटे प्रतीक (9) ने शनिवार सुबह जहर निगल लिया है। सोनिया करनाल के गांव मानपुरा की रहने वाली थी और उनकी शादी अटायल निवासी सीटू के साथ हुई थी। जहर निगलने से तीनों की हालत बिगड़ गई।


गांव में रह रही उनकी बुआ को पता लगा तो उन्होंने अपने भाई सीटू व पिता रामकुमार को अवगत कराया। सबमर्सिबल की मोटर डालने व निकालने का काम करने वाला सीटू सुबह ही ट्रैक्टर लेकर घर से गया था।


सीटू के पिता रामकुमार अपनी चार एकड़ में खेती करते हैं। वह सुबह खेत में गए थे। जब सीटू घर पहुंचे तो उन्हें सोनिया व दोनों बच्चे बेसुध हालत में मिले। वह उन्हें लेकर पानीपत के एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां पर सुबह करीब 11 बजे उनकी पत्नी सोनिया व बेटी पलक की मौत हो गई। मामले का पता लगते ही गन्नौर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार टीम के साथ पानीपत पहुंचे और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवाया। गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्रतीक को वेंटिलेटर पर रखा था, देर शाम उसकी भी मौत हो गई।


10वीं कक्षा की छात्रा थी पलक, प्रतीक चौथी कक्षा में पढ़ रहा था

जहर खाने से जान गंवाने वाली सीटू की बेटी पलक 10वीं कक्षा की छात्रा थी और उनका बेटा प्रतीक चौथी कक्षा में पढ़ता था।अभी जहर खाने के कारणों का पता नहीं लग सका है। सीटू अपने पिता का इकलौता बेटा है।


मायके वाले बदायूं में रह रहे

सोनिया चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। उनके अलावा एक अन्य बहन व दो भाई हैं। उनका परिवार यूपी के बदायूं में रहता है। उनके पिता तेजबीर ने वहां पर जमीन ले रखी है और खेतीबाड़ी करते हैं। उनके आने के बाद बयान दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


महिला के ताऊ ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया

करनाल के गांव मानपुर निवासी सोनिया के ताऊ धर्मबीर नागरिक अस्पताल पानीपत में पहुंचे। धर्मबीर ने बताया कि सोनिया के ससुराल वाले उससे कई बार मारपीट कर चुके हैं, जिससे वह लंबे समय तक मायके में भी रही थी। आरोप है कि कुछ दिन पहले भी पति ने सोनिया का हाथ तोड़ दिया था। पुलिस मृतका के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।


महिला व उनके दो बच्चों की जहर खाने से मौत हो गई। तीनों के शवों का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों के बयान के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। अभी मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता। - गोरखपाल राणा, एसीपी गन्नौर।


डेस्क

No comments