Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

Big breaking : ट्रक और ट्रेलर की भीषण टक्कर में तीन लोगों की मौत, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया तीनों शवों



लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अमेठी में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गाड़ियों के चालक समेत एक कंडक्टर की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कड़ी मशक्कत बाद गाड़ी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।फिलहाल अभी तक सिर्फ एक शव की पहचान हुई है और पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। बाकी दोनों शवों की पहचान कराने में पुलिस जुटी हुई है।


दरअसल, ये पूरा मामला जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के अयोध्या मार्ग स्थित थौरी गांव के पास का है। जहां देर रात करीब एक बजे तेज रफ्तार ट्रक और ट्रेलर की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गाड़ियों के चालक समेत एक खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि तीनों के शव गाड़ियों में फंस गए। घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों जे पुलिस को दी।


कड़ी मशक्कत के तीनों शवों को निकाला गया बाहर

सूचना मिलते ही जगदीशपुर एसएचओ राकेश सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुँचे और गाड़ी में फंसे तीनों शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। खलासी की पहचान मनोज मिश्रा थाना बल्दीराय जिला सुल्तानपुर के रूप में हुई।पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना उसके परिजनों को दी बाकी दोनो शवों की पहचान अभी तक नही हो पाई है।पुलिस दोनो शवो का पहचान कराने में जुटी हुई है।


वहीं पूरे मामले पर जगदीशपुर एसएचओ राकेश सिंह ने कहा कि देर रात ट्रक और ट्रेलर की आमने सामने टक्कर हुई थी। हादसे में दोनों गाड़ियों के चालक समेत एक खलासी की मौके पर मौत हो गई थी।तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एक मृतक की पहचान हुई है, बाकी दो मृतकों की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।



डेस्क

No comments