Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

फेसबुक पर सनातन धर्म को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर भड़के युवा, दिया बैरिया थाना में तहरीर

  



बलिया । फेसबुक पेज पर सनातन धर्म को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर युवाओं में आक्रोश है। इस तरह के आपत्तिजनक पोस्ट करने पर युवाओं ने बैरिया थाने पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने और कार्यवाही करने की मांग की है।

गुरुवार को सुबह हॉस्पिटल मोड़ कोटवां पर छात्र नेता एवं समाजसेवी लाल बहादुर शास्त्री, संतोष कुमार सिंह, गुड्डू खान, विनोद सिंह, मुकेश मिश्र, भाजपा मंडल अध्यक्ष बैरिया रत्नेश सिंह आदि नौजवानों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए बताया कि बैरिया थाना क्षेत्र के ही बैजनाथ छपरा गांव निवासी चंद्रशेखर वर्मा उर्फ अमन जी वर्मा नामक युवक अमन जी नाम से फेसबुक चलाता है, और आए दिन सामाजिक समरसता को भंग करने वाला, जातिवाद से प्रेरित, खुलकर सनातन धर्म और हिंदुत्व पर चोट पहुंचाने वाला पोस्ट करता है। अभी हाल ही में उसने सनातन धर्म को लेकर आपत्तिजनक और अमर्यादित पोस्ट किया है। जो किसी भी रूप में बर्दाश्त करने लायक नहीं है। इन नौजवानों ने बताया कि हमारे क्षेत्र में यानी बैरिया विधानसभा क्षेत्र में गंगा जमुनी तहजीब और सामाजिक समरसता बहुत ही अच्छी है। इस तरह के पोस्ट से हमारी सामाजिक समरसता भंग हो सकती है। विवादास्पद परिस्थितियां सामने आ सकती हैं। युवाओं ने यह भी आरोप लगाया कि इस तरह का आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला युवक स्वयं शराब तस्करी में लिप्त है, और उस पर बैरिया थाने में शराब तस्करी को लेकर कई बार मुकदमे भी दर्ज हुए। इन युवाओं ने कहा कि हम आज बैरिया थाने में इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज करने व कार्यवाही के लिए तहरीर दे रहे हैं। जिसमें उसके द्वारा किए गए आपत्तिजनक पोस्ट की छाया प्रतियां भी संलग्न कर रहे हैं। हम बैरिया थाना प्रभारी निरीक्षक से भी मांग करेंगे कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। ताकि इस तरह से धर्म, सामाजिक समरसता के खिलाफ कोई आपत्तिजनक पोस्ट ना करें, ताकि समाज में विवादास्पद परिस्थितियां उत्पन्न न होने पाए।

बाद में जब एसएचओ बैरिया धर्मवीर सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तहरीर मिल गई है। मामले की जांच की जा रही है। समाज में शांति व्यवस्था को भंग करने की नीयत से कार्य करने वालों को कभी बख्सा नहीं जाएगा। इस मामले में की जाएगी कार्रवाई।



By Dhiraj Singh

No comments