Kali Maa Pakri Dham

Breaking News

Akhand Bharat welcomes you

लड़की से छेड़छाड़ करने वाले को यूपी पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर

 




लखनऊ : हरदोई में गणपति विसर्जन में लड़की से छेड़छाड़ यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर आरोपी को पकड़ा एनकाउंटर में अफजल के पैर में लगी गोली । हरदोई जिले में लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोपी पर यूपी पुलिस ने एक्शन लिया है। दरअसल, हरदोई में गणपति विसर्जन के दौरान एक 15 साल की लड़की के साथ मोहम्मद अफजल नाम के शख्स ने छेड़छाड़ की। पहले भीड़ ने अफजल की जमकर कुटाई की और फिर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। यूपी पुलिस ने अफजल को एनकाउंटर कर पकड़ लिया।


हरदोई में गणपति विसर्जन में लड़की से छेड़छाड़

यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर आरोपी को पकड़ा

एनकाउंटर में अफजल के पैर में लगी गोली

यूपी पुलिस आरोपी मोहम्मद अफजल को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के लिए लेकर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में गाड़ी धीरे होने पर अभियुक्त पुलिसकर्मी की रिवाल्वर छीनकर भागने लगा। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए पीछे भागी तभी अफजल फायरिंग करने लगा। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें आरोपी को गोली लगी। घायल आरोपी को अस्पताल ले जाया गया और इलाज जारी है।


पीड़ित ने की खुद को लगाई फांसी


इस घटना से आहत लड़की ने खुदको फांसी लगा ली है। पीड़ित को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


कानून व्यवस्था पर सीएम योगी ने लगाई क्लास


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कानून व्यवस्था को लेकर हुई बैठक में अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई। बैठक में महिला अपराध, अपराधियों पर एक्शन और अपराध नियंत्रण अहम मुद्दा रहा। सीएम योगी ने महिला अपराधों पर कड़ी नाराजगी जताते हुए अधिकारियों को जमकर लताड़ा।


अंबेडकर नगर की घटना का सात बार जिक्र


करीब 3 घंटे चली इस बैठक में सीएम योगी ने अंबेडकर नगर की घटना का सात बार जिक्र किया। सीएम ने एसपी को फटकार लगाते हुए कहा दुपट्टा खींचे जाने की घटना के बाद देरी से एक्शन पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर शासन ने निर्देश नहीं दिया होता, तो तुम अपराधियों की आरती उतार रहे थे क्या?


गोकशी को लेकर हाथरस के एसपी को लगी फटकार


इसके बाद सीएम के निशाने पर हाथरस के एसपी भी आ गए। सीएम ने हाथरस के एसपी से पूछा गोकशी कैसे हो रही है? इस पर हाथरस के एसपी ने बताया कि सर 30 किलो ही तो ले जा रहे थे। सीएम योगी ने एसपी का जवाब सुनते ही उनकी क्लास लगा दी। सीएम ने कहा यह लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।



डेस्क

No comments